कपिल ने सैफ और यामी से पूछे ये मजेदार सवाल, भारती-हर्ष ने लॉन्च किया खुद का यूट्यूब चैनल

By: RajeshM Fri, 17 Sept 2021 4:58 PM

कपिल ने सैफ और यामी से पूछे ये मजेदार सवाल, भारती-हर्ष ने लॉन्च किया खुद का यूट्यूब चैनल

हंसी-मजाक से भरपूर द कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते सैफ अली खान, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस आने वाले हैं। ये स्टार्स पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'भूत पुलिस' के प्रमोशन के लिए आ रहे हैं। शो से जुड़ा प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कपिल, सैफ से मजेदार सवाल करते दिखे। सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया। सैफ यलो चश्मे में दिख रहे हैं। वे जैसे ही एंट्री लेते हैं, कपिल उनसे पूछते हैं कि ये जॉन्डिस (पीलिया) वाले चश्मे कहां से मिलते हैं सर, ये सुनकर सैफ, यामी और जैकलीन खूब हंसते हैं। एक अन्य सवाल के जवाब में सैफ ने कहा कि मुझे एक्सपेंसिव शादी से काफी डर लगता है। आखिरकार मेरे चार बच्चे सारा, इब्राहिम, तैमूर और जेह हैं।

kapil sharma,saif ali khan,yami gautam,bhoot police movie,kapil sharma show,bharti singh,harsh limbachiya,entertainment news in hindi ,कपिल शर्मा, सैफ अली खान, यामी गौतम, भूत पुलिस मूवी, कपिल शर्मा शो, भारती सिंह, हर्ष लिम्बाचिया, हिन्दी में मनोरंजन समाचार

हनीमून पर पूरी फैमिली को ले जाना चाहती थीं यामी, कपिल ने कहा…

इसी तरह कपिल ने यामी से पूछा कि क्या यह बात सही है कि आप हनीमून पर पूरे परिवार के साथ जाना चाहती थीं। इसमें आपके पति आदित्य धर ने भी रजामंदी दे दी थी। आपको किसी ने बताया नहीं कि हनीमून पर फैमिली के साथ नहीं जाते हैं बल्कि वहां जाकर फैमिली बनाते हैं। इस पर यामी ने कहा कि इसमें हम दोनों की सहमति थी कि हम लोग पूरे परिवार के साथ जाएंगे। यह जवाब सुनकर सैफ हक्के-बक्के रह गए। कपिल पूछते हैं कि आपने हिमाचल में प्राइवेट सेरेमनी क्यों रखी, तो यामी ने कहा कि मेरे दादाजी चाहते थे कि हमारी शादी एकदम सादे ढंग से हो। इसके अलावा कोविड-19 का भी ध्यान रखना था। इस पर सैफ ने कहा कि वे और करीना भी शादी सिंपल तरीके से करना चाहते थे लेकिन कपूर खानदान बहुत बड़ा होने से ऐसा संभव नहीं हो पाया।

kapil sharma,saif ali khan,yami gautam,bhoot police movie,kapil sharma show,bharti singh,harsh limbachiya,entertainment news in hindi ,कपिल शर्मा, सैफ अली खान, यामी गौतम, भूत पुलिस मूवी, कपिल शर्मा शो, भारती सिंह, हर्ष लिम्बाचिया, हिन्दी में मनोरंजन समाचार

‘भारती टीवी’ चैनल पर होस्ट किए जाएंगे कई कॉमेडी शो

कपिल शर्मा शो की एक प्रमुख कॉमेडियन भारती सिंह ने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ मिलकर अपना एक यूट्यूब चैनल लॉन्च किया है। 'भारती टीवी’ नाम के इस चैनल पर कई कॉमेडी शो होस्ट किए जाएंगे। साथ ही टीवी शोज जैसी क्वालिटी पर फोकस किया जाएगा। चैनल पहला शो द ग्रेट इंडियन गेम शो लॉन्च करने के लिए तैयार है। भारती ने कहा कि टेलीविजन और मनोरंजन इंडस्ट्री में काम करने के बाद मैं और हर्ष अपने वफादार दर्शकों, जो हमें हर दिन देखने के लिए एक्साइटेड हैं, के साथ जुड़ना चाहते थे।

टीवी के मामले में कुछ समय लिमिटेशन हैं जैसे कि आप किसी स्पेशल शो को दिए गए समय पर ही देख सकते हैं, लेकिन अब यूट्यूब पर हमारे दर्शक हमें किसी भी समय और कहीं भी देख सकते हैं। हमारे चैनल पर सिर्फ 'हंसी के पटाखे' और असली कॉमेडी ही देखने को मिलेगी। भारती-हर्ष फनहित में जारी, खतरा खतरा खतरा जैसे शो होस्ट कर चुके हैं। इन दिनों कलर्स के शो डांस दीवाने 3 में नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़े :

# अनोखी सोच के तहत महिला ने बनाया 1008 बिस्किट के पैकेट से शिवलिंग, जानें कारण

# 'Qurbaan' गाने पर जबरदस्त अंदाज में थिरकते नजर आई चिंकी-मिंकी, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

# पर्पल कलर के ऑफ शोल्डर टॉप में Malaika Arora ने ढाया कहर, तस्वीरें देख फैन्स बोले - Gorgeous

# बिना कपड़ों के गाड़ी दौड़ा रही थी महिला, रोका तो मचा दिया हंगामा; काबू करने में पुलिसकर्मियों के छूटे पसीने

# IIT दिल्ली में सीधे इंटरव्यू से मिल रही नौकरी, जानें आवेदन से जुड़ी जरूरी जानकारी

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com