लंदन में इश्क फरमा रहे हैं गुरमीत-देबिना, अनुराग ने थ्रो बैक पिक्चर शेयर कर फैंस से पूछा यह सवाल

By: RajeshM Sun, 19 Dec 2021 5:47 PM

लंदन में इश्क फरमा रहे हैं गुरमीत-देबिना, अनुराग ने थ्रो बैक पिक्चर शेयर कर फैंस से पूछा यह सवाल

एक्टर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। ये दोनों सितारे इन दिनों क्रिसमस पर लंदन गए हैं। वहां से उन्होंने सोशल मीडिया पर लिपलॉक की तस्वीर शेयर की है। ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। देबिना और गुरमीत लंदन की सड़क के बीचों-बीच दिखे। दोनों वूलन कपड़ों से ढके हुए हैं और एक-दूसरे को लिपलॉक करते एक-दूसरे में डूबे हुए नजर आए। तस्वीर शेयर करते हुए इस कपल ने कैप्शन में लिखा- ‘मेरे बगल में तुम…एक साथ हम ये कर सकते हैं।’ सीरियल में राम और सीता का किरदान निभाने वाले गुरमीत और देबिना ने एक साथ की कई तस्वीरें शेयर की हैं।

किसी में वे एक-दूसरे का हाथ पकड़े नजर आए तो कुछ तस्वीरों में एक-दूसरे को प्यार से निहारते हुए। लुक की बात करें तो गुरमीत व्हाइट टर्टल नेक टी-शर्ट के साथ क्रीम पैंट और मैचिंग लॉन्ग कोट में दिख रहे हैं। देबीना ने व्हाइट टी-शर्ट टॉप के साथ पैंट और लॉन्ग कोट कैरी किया है। देबीना के गले में स्कार्फ है। गुरमीत-देबिना ने अक्टूबर में तीसरी बार शादी रचाई थी। सबसे पहले दोनों ने 2006 में ही शादी कर ली थी लेकिन घरवालों को नहीं बताया था। फिर साल 2011 में घरवालों की मौजूदगी में रजिस्टर मैरिज की। दोनों डांस रियलटी शो 'नच बलिए 6' में भी नजर आ चुके हैं।

gurmeet choudhary,debina,anurag kashyap,gurmeet debina,bollywood news in hindi ,गुरमीत चौधरी, देबिना, अनुराग कश्यप, गुरमीत देबिना, हिन्दी में बॉलीवुड समाचार

निर्माता अनुराग कश्यप ने शेयर की फैमिली फोटो

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। साथ ही उन्होंने फैंस को फोटो में उन्हें पहचानने के लिए भी कहा है। फोटो में उनकी पूरी फैमिली दिख रही हैं, जिसमें अनुराग को ढूंढना आसान नहीं है। अनुराग ने लिखा, मेरा अतिविस्तृत परिवार.. अनुमान लगाओ कि मैं कहां हूं। हाल ही में अनुराग ने इंस्टाग्राम पर एक मोनोक्रोम तस्वीर शेयर कर घोषणा की थी कि वे अगली फिल्म में एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ काम करने वाले हैं। फोटो में अनुराग स्ट़डी रूम में बैठकर एक फिल्म की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं। अनुराग ने करियर की शुरुआत साल 1998 में आई रामगोपाल वर्मा की फिल्म सत्या से बतौर सह-लेखक के रूप में की थी। साल 2009 में आई फिल्म देव डी से उन्हें खास पहचान मिली।


ये भी पढ़े :

# आगरा में CT Scan के दौरान 3 साल के बच्चे की मौत, डॉक्टर और कर्मचारी के खिलाफ मामला दर्ज

# CM योगी पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने लगाए गंभीर आरोप, कहा - हमारे फोन टैप हो रहे रोज शाम को मुख्यमंत्री सुनते हैं रिकॉर्डिंग

# राजस्थान : प्रेमी को शक था कि प्रेमिका का दूसरे युवक से भी है अफेयर, तवे से काटा गला

# जयपुर की पॉश कॉलोनी में तेंदुआ, 3 घंटे तक घरों के ऊपर दौड़ता रहा

# राजस्थान : चूरू में दो कारों की भिड़ंत में 3 की मौत, 5 घायल

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com