फिर नेहा कक्कड़ पर बरसी फाल्गुनी पाठक, कहा - 'गाने को फालतू क्यों बना देते हो'

By: Pinki Tue, 27 Sept 2022 3:55 PM

फिर नेहा कक्कड़ पर बरसी फाल्गुनी पाठक, कहा - 'गाने को फालतू क्यों बना देते हो'

फाल्गुनी पाठक और सिंगर नेहा कक्कड़ के बीच इन दिनों कोल्ड वॉर चल रही है। फाल्गुनी अपने आइकॉनिक सॉन्ग 'मैंने पायल है छनकाई' के रीमिक्स वर्जन से खफा हैं, जिसे नेहा कक्कड़ ने गाया है।

फाल्गुनी पब्लिकली नेहा कक्कड़ और उनके गाने की आलोचना कर रही हैं। अब एक बार फिर फाल्गुनी पाठक ने नेहा कक्कड़ पर तंज कसा है। मिर्ची प्लस को दिए अपने एक इंटरव्यू में फाल्गुनी ने कहा- 'अडैप्ट करो लेकिन अच्छे तरीके से करो। रीमिक्स बन रहे हैं आजकल और अच्छे भी बन रहे हैं जो हम लोग भी स्टेज पर गाते हैं। लेकिन उसको अच्छी तरह से यूज करो ना। तुम उसको फालतू क्यों बना देते हो।'

फाल्गुनी पाठक ने कहा गाने को रीक्रिएट करो, उसमें अलग rhythm दो, उसे मॉर्डन बनाओ लेकिन अच्छे तरीके से करो ना। उसकी जो ब्यूटी है, जो सिंपिलिसिटी है उसको मत छुओ।

फाल्गुनी पाठक के इस बयान से उनकी नाराजगी साफ जाहिर होती है। सिंगर ने साफ किया कि उन्हें उनके गाने का रीमिक्स वर्जन बनने से ऐतराज नहीं है। मगर जिस तरह से ये बना है वो फाल्गुनी को पसंद नहीं आया है।

आज भी फ्रेश लगता है मेरा गाना- फाल्गुनी

अपने गाने 'मैंने पायल है छनकाई' पर बोलते हुए फाल्गुनी पाठक ने कहा- मेरे ख्याल से ये गाना साल 2000 में आया था। अभी तक भी ये गाना फ्रेश है। यहां तक कि जब भी मैं इस गाने पर परफॉर्म करती हूं, लोग सेम रिएक्शन देते हैं। उतना ही प्यार दिखाते हैं जो पहले दिन दिखाया करते थे।

फाल्गनी पाठक ने दूसरे एक इंटरव्यू में नेहा कक्कड़ का रीमिक्स वर्जन सुनने के बाद अपना पहला रिएक्शन बताया था। सिंगर ने कहा था- मुझे रीमिक्स वर्जन के बारे में 3-4 दिन पहले पता चला था। पहला रिएक्शन अच्छा तो नहीं था। मुझे बस उल्टी आनी बाकी थी, ऐसा हो गया था। वीडियो और पिक्चराइजेशन में जो मासूमियत थी, उसका पूरा सत्यानाश कर दिया है इस गाने में। रीमिक्स किए जा रहे हैं, लेकिन उसको डिसेंट तरीके से करें।

इस कारण नहीं ले सकती लीगल एक्शन


नेहा के खिलाफ लीगल एक्शन न ले पाने की मजबूरी भी फाल्गुनी पाठक ने बताई थी। फाल्गुनी ने कहा था कि उन्हें आज भी पछतावा है कि उस समय वो म्यूजिक राइट्स को लेकर जागरुक नहीं थीं। अगर होतीं तो आज ये सब नहीं होता।

ये भी पढ़े :

# रिलीज के चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी सनी देओल की फिल्म, 'चुप' की इतनी रही कमाई

# मालदीव में छुट्टियां मना रही हिना खान, समंदर किनारे दिए कमाल के पोज

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com