जब कैटरीना कैफ ने जाहिर की थी ये इच्छा, अक्षय ने कहा- तुम थप्पड़ खाना चाहती हो?

By: Pinki Tue, 29 June 2021 3:42 PM

जब कैटरीना कैफ ने जाहिर की थी ये इच्छा, अक्षय ने कहा- तुम थप्पड़ खाना चाहती हो?

कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जोड़ी दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जाती है। दोनों ने साथ में कई हिट फिल्में दी हैं। बड़े पर्दे की ये हिट जोड़ी अब फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएगी। लेकिन क्या आपको पता है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को कैटरीना कैफ राखी बांधना चाहती थीं।

कॉफी विद करण 2016 में कटरीना कैफ ने बताया था कि कैसे वो अक्षय कुमार को फिल्म तीस मार खां के सॉन्ग शीला की जवानी की शूटिंग के दौरान राखी बांधना चाहती थीं। लेकिन एक्टर इसके लिए तैयार नहीं थे। कैटरीना कैफ ने बताया था कि उस वक्त मैं एक ऐसे इंसान को ढूंढ रही थी जिसका मैं सम्मान करती हूं और अच्छा दोस्त मानती हूं। मैंने तभी अक्षय को कहा था कि क्या मैं तुम्हें राखी बांध सकती हूं? ये सुनने के बाद अक्षय ने कहा था कि कैटरीना क्या तुमको थप्पड़ खाना है? एक्ट्रेस ने इसी दौरान बताया था कि वह अर्जुन कपूर को भी राखी बांधना चाहती थी, लेकिन अर्जुन ने भी कैटरीना कैफ से मना कर दिया था।

कैटरीना बताती हैं कि 'मैं अपने फ्रेंड के घर रात में जा रही थी, और मैं थोड़ी दुखी थी। सामने देखती हूं तो अर्जुन था। उस समय वह वह बहुत स्वीट और हेल्दी था। अब तो बहुत फिट है। वह वहां खड़ा था तो मैंने उससे पूछा कि अर्जुन क्या तुम मेरे राखी भाई बनोगे ?'

कैटरीना ने बताया कि 'मैं अर्जुन को वास्तव में राखी नहीं बांधना चाहती थी। वह भाग खड़ा हुआ, अगले दिन फिर मैंने कोशिश की तो फिर भाग गया'।

आपको बता दे, करीब 10 साल बाद अक्षय कैटरीना फिर से फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाले हैं। फिल्म की रिलीज एक साल से कोरोना के कारण से लटकी हुई है। फिल्म अब 15 अगस्त के आस पास रिलीज होने की बात कही जा रही है।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com