Heropanti 2: डीप नेक ड्रेस पहनकर फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंची तारा सुतारिया, साफ दिखा क्लीवेज, देखें वीडियो

By: Pinki Fri, 22 Apr 2022 1:19:16

Heropanti 2: डीप नेक ड्रेस पहनकर फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंची तारा सुतारिया, साफ दिखा क्लीवेज, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) इन दिनों अपनी आने फिल्म 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2) के प्रमोशन में बीजी है। हाल में एक्ट्रेस को टाइगर श्रॉफ के साथ स्पॉट किया गया जहां उनकी ड्रेस चर्चा का विषय बन गई। इस दौरान तारा सुतारिया ने नीले रंग की लाइनिंग वाली पैंट और उसी कलर का मैंचिग टॉप पहने हुए हैं। इस टॉप का स्टाइल वैसा ही है जैसा थ्री पीस कोट के सेट में, शर्ट के ऊपर हॉफ जैकेट लड़के पहनते हैं। पैंट के ऊपर एक्ट्रेस ने जो ट्रॉप पहना हुआ है वो काफी टाइट है। इसके साथ ही इस टॉप का गला इतना ज्यादा डीप है कि एक्ट्रेस का क्लीवेज इसमें साफ दिखा। अपने लुक को पूरा करने के लिए तारा ने पोनी की हुई है और सुर्ख लाल रंग की लिपस्टिक सटल मेकअप के साथ लगाई है। इसका वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो में आप देखेंगे कि तारा जैसे ही बाहर आती हैं तो पैपराजी उनकी फोटो क्लिक करने के लिए आगे आते हैं। इसके बाद तारा आगे जाती हैं और एक जगह खड़े होकर एक से बढ़कर एक किलर पोज में तस्वीरें क्लिक करवाती हैं। इस प्रमोशन में तारा के साथ टाइगर श्रॉफ भी दिखे।

'हीरोपंती 2' 29 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के अलावा टाइगर श्रॉफ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में हैं। इस फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट किया जबकि साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है।

तारा सुतारिया ने साल 2019 में 'स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2' फिल्म से डेब्यू किया था। इसके बाद 'मरजावां' और 'तड़प' में नजर आईं। तारा सुतारिया इन दिनों 'एक विलेन रिटर्न्स' फिल्म की शूटिंग भी कर रही हैं।

ये भी पढ़े :

# कैमरे के सामने श्रद्धा कपूर ने दिए किलर पोज, फैंस कर रहे तारीफ

# बिकिनी के साथ उर्फी जावेद ने पहनी ट्रांसपेरेंट प्लास्टिक पैंट, ट्रोल्स बोले- ये क्या पहन लिया

# KGF 2 ने अपने नाम किया सबसे तेजी से 250 करोड़ कमाने का रिकॉर्ड, बाहुबली 2-दंगल-टाइगर जिंदा है को चटाई धूल

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2023 lifeberrys.com