अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर मौनी रॉय ने इस अंदाज में किया योग, वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

By: Pinki Fri, 21 June 2019 09:41 AM

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर मौनी रॉय ने इस अंदाज में किया योग, वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

एकता कपूर के शो ‘नागिन’ ने अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) को इस कदर लोकप्रियता दिलाई थी कि उन्हें बॉलीवुड से बड़े निर्माताओं के प्रस्ताव आने लगे। हाल ही में मौनी रॉय (Mouni Roy) की जॉन अब्राहम संग ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ नामक फिल्म प्रदर्शित हुई थी, जिसे बॉक्स ऑफिस विशेष सफलता नहीं मिली थी। जबकि गत वर्ष उनकी डेब्यू फिल्म ‘गोल्ड’ का प्रदर्शन हुआ था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था। अक्सर अपने लुक को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहने वाली मौनी रॉय इस बार अपने योग को लेकर सुर्खियों में है। एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने हेल्थ को लेकर काफी सतर्क रहती हैं। मौनी रॉय (Mouni Roy) का योग करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहा है। इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में मौनी रॉय (Mouni Roy) पिंच मयूरासन करती हुई दिखाई दे रही हैं। मौनी के इस वीडियो पर फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 21 जून आज पूरी दुनिया में 'अंतरराष्ट्रीय योग दिवस' (International Yoga Day 2019) मनाया जा रहा है। योग लोगों के शरीर को चुस्त, दुरुस्त और बीमारीयों से मुक्त रखता है। योग दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करीब 40 हजार लोगों के साथ झारखंड की राजधानी रांची में योग किया। पीएम मोदी ने कहा, 'योग अनुशासन है, समर्पण हैं, और इसका पालन पूरे जीवन भर करना होता है। योग आयु, रंग, जाति, संप्रदाय, मत, पंथ, अमीरी-गरीबी, प्रांत, सरहद के भेद से परे है। योग सबका है और सब योग के हैं।' पीएम मोदी ने कहा कि मुझे योग के शहरों से गांव की और ले जाना है। साथ ही योग की यात्रा गरीब-आदिवासियों के घर तक ले जानी है।

mouni roy,international yoga day 2019,Akshay Kumar,gold,naagin,ekta kapoor,john abraham,yoga day 2019,entertainment,bollywood ,मौनी रॉय, इंटरनेशनल योगा डे 2019, जॉन अब्राहम

बता दे, अपने खराब अभिनय व बुरे व्यवहार के चलते फिल्म बोले चूडिय़ाँ (Bole Chudiyan) के निर्माता ने मौनी रॉय (Mouni Roy) की छुट्टी कर दी है। मौनी (Mouni Roy) को जो सोचकर कास्ट किया गया था, उन्होंने उस तरह का अभिनय व व्यवहार नहीं किया। वहीं दूसरी ओर मौनी (Mouni Roy) का कहना है कि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई है और इसी के चलते अब वह फिल्म में काम नहीं करना चाहती हैं। इस फिल्म को साइन करते वक्त मौनी ने अपने एक साक्षात्कार में कहा था कि नवाजउद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) उनके लिए एक भगवान की तरह हैं और उन्हें इस फिल्म की स्क्रिप्ट भी बहुत पसंद है। उल्लेखनीय है कि ‘बोले चूडिय़ाँ’ बतौर निर्देशक शम्स सिद्दीकी की पहली फिल्म है और इसका निर्माण वुडपेकर मूवील के बैनर तले राजेश भाटिया और किरण भाटिया कर रहे हैं। अब फिल्म की शूटिंग जून के अंत में शुरू होगी। मौनी रॉय के बाद फिल्म में किस हिरोइन को लिया जाएगा इसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi
|
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com