आलिया भट्ट की विदाई के बाद इमोशनल हुए करण जौहर, बोले- 'रणबीर अब तुम मेरे दामाद बन गए हो'

By: Pinki Fri, 15 Apr 2022 08:50 AM

आलिया भट्ट की विदाई के बाद इमोशनल हुए करण जौहर, बोले- 'रणबीर अब तुम मेरे दामाद बन गए हो'

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने रणबीर के वास्तु अपार्टमेंट में सात फेरे लिए। कपल ने अपनी शादी बेहद ही साधारण तरीके से की। शादी में दोनों के परिवार और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल हुए। शादी के बाद दोनों ने मीडिया के सामने आकर कुछ ही मिनटों के लिए रूबरू हुए। करण जौहर (Karan Johar) भी शादी का हिस्सा रहे। आलिया की विदाई के बाद एक बार फिर वह इमोशनल हो गए और सोशल मीडिया पर तस्वीरों को शेयर कर अपनी दिल का बात कह डाली।

खबरे हैं कि करण जौहर (Karan Johar) आलिया के हाथों में मेहंदी लगता देख खुद को रोक नहीं सके थे और रोने लगे थे। आलिया की विदाई के बाद वह फिर अपनी भावनाओं को रोक नहीं सके और सोशल मीडिया पर आलिया और रणबीर कपूर के लिए एक पोस्ट शेयर दिया।

करण जौहर ने आलिया और रणबीर की शादी की तस्वीरों के साथ अपने दिल का बात लिखी, उन्होंने लिखा- 'कई दिन हम जीते हैं। जहां परिवार, प्यार और इमोशन्स की एक खूबसूरत बंधन होता है। आज मैं खुश हूं और दिल में केवल प्यार भरा है। मेरी डार्लिंग आलिया भट्ट, तुम्हारी जिंदगी का ये खूबसूरत कदम है। मेरा प्यार और आशीर्वाद हर जगह तुम्हारे साथ होगा। रणबीर, मैं तुमसे प्यार करता हूं और करूंगा, हमेशा, क्योंकि अब तुम मेरे दामाद जो बन गए हो। बधाई हो। तुम दोनों को सारे जहान की खुशियां मिले।'

आलिया और करण जौहर के बीच में रिश्ता सिर्फ काम का नहीं हो। दोनों के दिलों में एक-दूसरे के लिए काफी इज्जत भी है। आलिया भट्ट ने कई बार के जिक्र किया है कि करण उनके लिए मेंटर ही नहीं बल्कि उनके लिए एक पिता के जैसे भी हैं। आलिया करण के प्यारे बच्चों यश और रुही को अपना भाई-बहन मानती हैं। इतना ही नहीं हर साल वह यश को राखी भी बांधती हैं।

ये भी पढ़े :

# शर्मीले रणबीर कपूर का शादी के बाद देखने को मिला नया रूप, दुल्हनिया Alia Bhatt को गोद में उठाकर भागे

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com