Dhaakad Box Office Collection: आज तक किसी बॉलीवुड फिल्म के साथ नहीं हुआ ऐसा, 8वें दिन कंगना रनौत की 'धाकड़' ने बेचे सिर्फ 20 टिकट

By: Pinki Sat, 28 May 2022 6:02 PM

Dhaakad Box Office Collection: आज तक किसी बॉलीवुड फिल्म के साथ नहीं हुआ ऐसा, 8वें दिन कंगना रनौत की 'धाकड़' ने बेचे सिर्फ 20 टिकट

कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ का बॉक्स ऑफिस पर 8वां दिन बद से बदतर रहा। रिपोर्ट्स की मानें तो धाकड़ ने शुक्रवार, 27 मई को बॉक्स ऑफिस पर महज 20 टिकट बेचे थे। इस दिन फिल्म ने महज 4,420 रुपये की कमाई की। ऐसा पहले कभी ही किसी बॉलीवुड फिल्म के साथ शायद हुआ होगा। धाकड़ की वजह से कंगना रनौत को ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ रहा है। अभी तक कंगना लगातार 9 फ्लॉप फिल्में दे चुकी हैं।

फिल्म के बजट की बात करें तो इसे 100 करोड़ रुपये के लागत में बनाया गया है। बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक, इस फिल्म के मेकर्स को ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स को बेचने में भी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। फिल्म के प्रोड्यूसरों ने इसकी रिलीज से पहले इन राइट्स को नहीं बेचा था। मेकर्स ने सोचा था कि फिल्म बड़ी हिट साबित होगी और इसकी डील बाद में करने पर उनको फायदा होगा। ऐसे में अब फिल्म की खराब कमाई देखकर कोई भी इसे खरीदने के लिए तैयार नहीं है।

शुरुआत ही हुई खराब

बता दे, धाकड़ का बॉक्स ऑफिस पर पहला दिन ही खराब साबित हुआ था। फिल्म ने पहले दिन 50 लाख रुपये का कलेक्शन किया था। इसके बाद से फिल्म का कलेक्शन गिर ही रहा है। बताया जा रहा था कि धाकड़ ने 6 दिनों में महज 4 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। धाकड़ में कंगना रनौत के साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता ने काम किया है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिक्स रिव्यू मिले थे। धाकड़ का क्लैश भूल भुलैया 2 के साथ हुआ था। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 आज बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आकंड़ा पार कर लेगी।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com