धर्मेंद्र-हेमा मालिनी पिछले एक साल से नहीं मिले एक दूसरे से, सामने आई ये वजह

By: Pinki Fri, 30 Apr 2021 4:56 PM

धर्मेंद्र-हेमा मालिनी पिछले एक साल से नहीं मिले एक दूसरे से, सामने आई ये वजह

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र पिछले एक साल से अकेले मुंबई से दूर अपने फार्महाउस पर रह रहे हैं। ऐसे में लोगों के मन में सवाल उठने शुरू हो गए कि आखिरी हेमा मालिनी और धमेंद्र के बीच में आखिर क्या हो गए कि दोनों एक-दूसरे से दूर हो गए। अब हेमा मालिनी ने इस राज से पर्दाफाश किया है कि आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या हो गया की दोनों को अलग-अलग होना पड़ गया।

स्पॉटबॉय को दी अपने एक इंटरव्यू में हेमा ने बताया कि कोरोना वायरस की वजह से दोनों के बीच दूरियां आ गई है। हेमा मालिनी ने बताया जैसे ही कोरोना वायरस का खतरा बढ़ा वैसे धर्मेंद्र मुंबई के बाहर फार्महाउस में रहने के लिए चले गए।

हेमा ने कहा, 'ये उनकी सुरक्षा के लिए अच्छा है। इस वक्त हम साथ रहने से ज्यादा उनकी सेहत के बारे में सोच रहे हैं। हम सबसे बुरे संकट से गुजर रहे हैं। अगर हमें सभ्यता को बचाना है तो हमें मजबूत होना चाहिए, भले ही इसका मतलब बड़ा बलिदान देना हो'।

कुछ दिनों पहले धर्मेंद्र ने कोरोना की वैक्सीन लगवाई। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वो कोरोना वैक्सीन की डोज लेते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वो कहते हैं, 'लॉकडाउन को लॉकडाउन करना है तो दो गज की दूरी और मास्क है जरूरी। बच्चों को भी इसकी जरूरत है और उन्हें भी ये देना चाहिए।' बाद में अप्रैल के पहले सप्ताह में एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा था कि उन्हें वैक्सीन का कोई भी साइड इफेक्ट नहीं हुआ। यहां तक कि बुखार तक नहीं आया। उन्होंने कहा था, 'मैं चाहता हूं कि सभी को यह पता चले कि वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है। इसलिए आशंकाओं को किनारे रख जल्द से जल्द वैक्सीन लगवा लें।'

ये भी पढ़े :

# कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील कर रहे सितारों पर निया शर्मा ने कसा तंज, बोली- कहां लग रही हैं ये भी बता दो

Tags :

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com