'चालबाज इन लंदन' की घोषणा, पहली बार पर्दे पर डबल रोल करेंगी श्रद्धा कपूर

By: Pinki Tue, 06 Apr 2021 10:10 AM

'चालबाज इन लंदन' की घोषणा, पहली बार पर्दे पर डबल रोल करेंगी श्रद्धा कपूर

भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने अपने बैनर टी-सीरीज की नई फिल्म 'चालबाज इन लंदन (Chaalbaaz In London)' की घोषणा कर दी है। इस फिल्म के जरिए श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) पहली बार डबल रोल (Double role) निभाती नजर आएंगी। चालबाज इन लंदन' को 1989 में श्रीदेवी के डबल रोल वाली 'चालबाज' डायरेक्ट कर चुके पंकज पाराशर निर्देशित करेंगे। हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि फिल्म 'चालबाज' की रीमेक होगी या सीक्वल। अहमद खान और उनकी पत्नी शायरा भी बतौर प्रोड्यूसर श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म का हिस्सा बनेंगे। 2020 में अहमद ने श्रद्धा के साथ 'बागी 3' के प्रोड्यूसर के तौर पर काम किया था। वे 'चालबाज इन लंदन' को अपना ड्रीम प्रोजेक्ट बताते हैं।

श्रद्धा कपूर भी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। श्रद्धा के इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

'चालबाज' के रीमेक को लेकर श्रीदेवी ने कही थी ये बात

कभी किसी इंटरव्यू में 'चालबाज' के रीमेक को लेकर श्रीदेवी ने अपनी एक्साइमेंट जाहिर की थी। वह इस फिल्म के रीमेक में आलिया भट्ट को देखना चाहती थीं। उस इंटरव्यू में श्रीदेवी ने कहा था, 'अगर आज 'चालबाज' का रीमेक बनता है तो बहुत अच्छा होगा। आलिया इस रोल में बिल्कुल फिट बैठेगी। उसका स्वभाव वैसा ही मस्ती वाला है। वो एक साथ खतरनाक और मासूम दोनों लग सकती है।' हालांकि श्रीदेवी की यह इच्छा पूरी नहीं हो पाई है और फिल्म में आलिया की जगह श्रद्धा कपूर को कास्ट कर लिया गया है। श्रद्धा एक शानदार एक्ट्रेस हैं और उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है।

ये भी पढ़े :

# अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' पर फिर छाए कोरोना के बादल, 30 अप्रैल को नहीं होगी रिलीज

# बॉलिवुड में कहर बरपा रहा कोरोना, एक हफ्ते में ये सिलेब्रिटीज हुए संक्रमित

# डीपनेक टॉप में दिखा श्वेता तिवारी का बोल्ड अंदाज, नए फोटोशूट ने सबको किया हैरान

# पहले पीरियड्स पर राधिका आप्टे का खुलासा, बोलीं - 'मां ने शानदार पार्टी दी थी'

Tags :

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com