'हेराफेरी 3' में होगी राजू की वापसी, अक्षय कुमार को मनाने में जुटे मेकर्स!

By: Pinki Tue, 06 Dec 2022 1:11:34

'हेराफेरी 3' में होगी राजू की वापसी, अक्षय कुमार को मनाने में जुटे मेकर्स!

अक्षय कुमार के फैंस के लिए बड़ी खबर है। कहा जा रहा है कि 'हेराफेरी 3' में अक्षय कुमार की एंट्री हो सकती है। जी हां आपने सही पढ़ा अक्षय की वापसी के लिए मेकर्स ने कोशिशें शुरू कर दी हैं।खबरों के अनुसार हेराफेरी फ्रैंचाइजी के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने अक्षय कुमार से दोबारा बातचीत शुरू कर दी है। पिंकविला की खबर के अनुसार 'हेराफेरी 3' में कार्तिक आर्यन और बाकी कास्टिंग कागजों पर भी पक्की हो चुकी थी, लेकिन अब मामला फिर से पलट रहा है। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि बीते 10 दिनों में फिरोज नाडियाडवाला अक्षय कुमार से दो बार मिल चुके है और उन्हें बेहद पॉपुलर फ्रैंचाइजी में वापिस लाने की कोशिशे तेज कर दी है। बताया गया है कि फिरोज को ये एहसास है कि अक्षय के कुमार किरदार का कितना तगड़ा असर है और राजू के किरदार को ऊंचाई पर पहुंचाने में उनकी एक्टिंग का कितना योगदान है। ऑरिजिनल तिकड़ी के बिना 'हेराफेरी 3' बनाने पर जनता का इमोशन भी फिरोज समझ रहे हैं।

आपको बता दे, कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि 'हेराफेरी 3' को करने से अक्षय कुमार ने मना कर दिया है। अक्षय ने बताया था कि 'हेराफेरी 3' के मेकर्स ने उन्हें स्क्रिप्ट दिखाई थी लेकिन वो इसमें कुछ बदलाव चाहते थे। मगर क्रिएटिव डिफरेंस के चलते बात नहीं बन पाई और अक्षय ने हेराफेरी फ्रैंचाइजी से अलग होने का फैसला लिया।अक्षय का बयान आते ही सोशल मीडिया पर 'हेराफेरी' फैन्स ने अपनी नाराजगी जाहिर करनी शुरू कर दी। ट्विटर पर फैन्स ने 'नो अक्षय नो हेराफेरी' यानी अक्षय कुमार नहीं तो 'हेराफेरी' नहीं ट्रेंड कराना शुरू कर दिया।

अक्षय कुमार के 'हेराफेरी' पार्टनर सुनील शेट्टी और परेश रावल ने बताया कि मेकर्स अक्षय की जगह कार्तिक आर्यन को नई फिल्म में लाने वाले हैं। ये भी कहा गया कि मेकर्स ने अक्षय कुमार के राजू के किरदार को ही फिल्म से हटा दिया है लेकिन ताजा रिपोर्ट्स बता रही हैं कि अक्षय की वापसी अभी भी मुमकिन है और इसके लिए मेकर्स ने कोशिशें शुरू कर दी हैं।

रिपोर्ट में बताया गया कि अक्षय ने भी फिरोज के साथ काम करने में दिलचस्पी दिखाई है। वो सिर्फ एक एक्टर के तौर पर ही नहीं, बल्कि क्रिएटिव लेवल पर भी 'हेराफेरी 3' को एक ऐसी फिल्म बनाना चाहते हैं जिससे फैन्स अपने लंबे इंतजार, उम्मीदों और हाइप की पूरी कीमत वसूल कर पाएं। उधर फैंस को 'हेराफेरी 3' से एक जोरदार कॉमेडी की उम्मीद है और ऐसे में सब यही चाहेंगे कि अक्षय फिर से राजू के रोल में नजर आएं।

ये भी पढ़े :

# अरबाज खान एक शानदार पर्सन हैं आज मैं जो हूं उनकी वजह से हूं: मलाइका अरोड़ा

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2023 lifeberrys.com