'मर्द है वो... हम साथ रहने के लिए सहमत हैं', उम्र में छोटे अर्जुन कपूर को डेट करने पर बोलीं मलाइका अरोड़ा

By: Pinki Fri, 09 Dec 2022 09:20:44

'मर्द है वो... हम साथ रहने के लिए सहमत हैं', उम्र में छोटे अर्जुन कपूर को डेट करने पर बोलीं मलाइका अरोड़ा

अपने रियलिटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' शो के जरिए मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात कर रही है. शो के चार एपिसोड अभी तक सामने आ चुके हैं. मलाइका का ये शो डिज्नी प्लसहॉटस्टार पर देख सकते हैं। चौथे एपिसोड में मलाइका ने फिर अर्जुन कपूर संग अपने रिश्ते पर बात की साथ ही उन लोगों को करार जवाब दिया जो उनके वॉकिंग स्टाइल, अरबाज खान संग तलाक और अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हैं।

मलाइका ने अपनी उम्र से छोटे अर्जुन कपूर संग अपने रिश्ते को लेकर कहा कि भगवान के लिए वो बड़ा हो चुका है। मर्द है वो। हम दो एडल्ट हैं जो साथ में रहने के लिए सहमत हैं।

मलाइका ने कहा कि अपने से छोटे आदमी को डेट भी कर रही हूं। मुझमें दम है। मैं उनकी जिंदगी बर्बाद कर रही हूं, सही कहा ना? मैं सभी को बताना चाहूंगी कि मैं उनकी जिंदगी बर्बाद नहीं कर रहीहूं। ऐसा नहीं है कि वो स्कूल जा रहा था और अपनी पढ़ाई पर फोकस नहीं कर पा रहा। मैंने उसे कहा है कि मेरे साथ आओ। जब भी हम डेट पर होते हैं, ऐसा नहीं होता कि उसने अपनी क्लास बंक की है। उसके पोकीमोन पकड़ते वक्त मैं सड़क पर उसका पीछा नहीं करती हूं।

मलाइका अरोड़ा के इस स्टैंडअप कॉमेडी शो का हिस्सा अर्जुन कपूर नहीं बन पाए थे। एक्टर ने वीडियो के जरिए लेडीलव मलाइका के लिए मैसेज भेजा था। जहां अर्जुन ने मलाइका को मोटिवेटकिया, उनकी तारीफ की और ढेर सारा प्यार भेजा।

मलाइका ने कहा कि भगवान के लिए वो बड़ा हो चुका है। मर्द है वो। हम दो एडल्ट हैं जो साथ में रहने के लिए सहमत हैं। अगर कोई बड़ा आदमी अपने से छोटी लड़की को डेट करता है तो वो प्लेयरहै। वहीं अगर उम्र में बड़ी महिलाअपने से छोटे लड़के को डेट करती हैं तो उसे cougar कहा जाताहै। ये ठीक नहीं है।

ये भी पढ़े :

# अपने से छोटे आदमी को डेट भी कर रही हूं... मुझमें दम है, अर्जुन कपूर संग अपने रिश्तें पर बोली मलाइका अरोड़ा

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2023 lifeberrys.com