भारती ने बेबी बंप की फोटो शेयर कर पूछा मजेदार सवाल, अनुपम की मां ने सिकंदर के बारे में बताई जोरदार बात!

By: RajeshM Wed, 29 Dec 2021 1:42 PM

भारती ने बेबी बंप की फोटो शेयर कर पूछा मजेदार सवाल, अनुपम की मां ने सिकंदर के बारे में बताई जोरदार बात!

कॉमेडियन भारती सिंह ने हाल ही में फैंस से अपनी गुड न्यूज शेयर की थी। वे और उनके पति हर्ष लिंबाचिया पहली संतान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। भारती ने फिलहाल काम से ब्रेक लिया हुआ है। हालांकि वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने एक बहुत प्यारी फोटो मजेदार सवाल के साथ शेयर की है। भारती ने पहली बार बेबी बंप को फ्लान्ट करते हुए फोटो पोस्ट की है। इसमें हर्ष और भारती ने बेबी बंप पर दिल का शेप बनाते हुए हाथ रखा है और फैंस से पूछा है कि संता आएगा या संती?

आपको क्या लगता है जल्दी कमेंट बॉक्स में बताओ। दोनों ने सेंटा कैप पहनी हुई है। रेड ड्रेस में भारती चमक रही हैं। भारती ने हाल ही यूट्यूब चैनल 'एलओएल लाइफ ऑफ लिंबाचियाज' पर प्रेग्नेसी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, 'हम मां बनने वाले हैं'। भारती-हर्ष ने साल 2017 में लंबे रिलेशनशिप के बाद शादी की थी। उनकी पहली मुलाकात लॉफ्टर चैलेंज शो के सेट पर हुई थी।

bharti singh,harsh limbachiya,anupam kher,dulari,sikandar kher,bollywood news in hindi ,भारती सिंह, हर्ष लिम्बाचिया, अनुपम खेर, दुलारी, सिकंदर खेर, हिन्दी में बॉलीवुड समाचार

भतीजी की शादी में बिजी अनुपम खेर ने शेयर किया मां और बेटे का वीडियो

दिग्गज एक्टर अनुपम खेर इन दिनों भाई राजू खेर की बेटी वृंदा की शादी में बिजी हैं। अनुपम ने सोशल मीडिया पर भतीजी वृंदा की शादी की फोटो तथा वीडियो शेयर किए हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी मां दुलारी और बेटे सिकंदर का वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। इसमें दादी-पोता बातें कर रहे हैं। दादी, पोते के बचपन की बातें बता रही हैं जो न कभी पहले सुनी गई हैं और न ही इसके बारे में कोई जानता है।

दुलारी, सिकंदर से कह रही हैं कि तू अपने बालों को काला कर कर लें, ताकि बुड्ढा न दिखे। इसके साथ-साथ वहां खड़े लोगों को बता रही हैं कि बचपन में सिकंदर का वजन बहुत ज्यादा हुआ करता था। इसकी वजह यह थी कि वह बिना भूख के भी खाता था और 10 अंडे तक खा जाया करता था वह भी एक साथ। यह सुन सभी लोग मस्ती करने के साथ सिकंदर की टांग खिंचाई करने लगे।

ये भी पढ़े :

# जयपुर एयरपोर्ट पर तस्करी करती पकड़ी गई 55 साल की महिला, अंडरगारमेंट में छिपा रखा था सोना

# न्यू-ईयर पार्टी के लिए गुजरात जा रही थी 45 लाख की अवैध शराब, पुलिस ने किया ट्रक जब्त

# जोधपुर : सामने आई VDO परीक्षा में हुई धांधली, फर्जी ID से एग्जाम देने वाला शख्स पुलिस गिरफ्त में

# फिर से शुरू हो गई किसानों के रेल रोको आंदोलन के कारण बंद ट्रेनें, दूर होगी यात्रियों की परेशानियां

# अक्षय कुमार ने रोमांटिक अंदाज में किया ट्विंकल को बर्थडे विश, एक्ट्रेस ने पिता राजेश खन्ना को यूं किया याद

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com