पिता को खोने से दुखी सिंगर बी प्राक ने जाहिर की अपनी भावनाएं, अर्जुन बिजलानी हुए कोरोना पॉजिटिव

By: RajeshM Fri, 24 Dec 2021 5:58 PM

पिता को खोने से दुखी सिंगर बी प्राक ने जाहिर की अपनी भावनाएं, अर्जुन बिजलानी हुए कोरोना पॉजिटिव

पॉपुलर पंजाबी सिंगर बी प्राक ने चाचा के बाद अब पिता को भी खो दिया है। पिता के निधन से दुखी बी प्राक ने सोशल मीडिया पर उनके साथ अपनी पुरानी फोटो शेयर कर यह जानकारी दी है। बी प्राक ने इंस्टाग्राम पर लिखा-मेरे पास शब्द नहीं हैं। मैं सुन्न हूं। मैं टूटकर बिखर गया हूं। पहले चाचा और अब आप चले गए। मैं आपको बहुत याद करता हूं डैडी। मेरे हर गाने पर आपका रिएक्शन और आंखों में मेरे लिए वो खुशी के आंसू। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं।

अब मैं आपको बहुत मिस करने वाला हूं। हमेशा अपना आशीर्वाद मुझ पर और परिवार पर रखना। RIP डैडी, RIP लेजेंड। अक्षरा सिंह, अफसाना खान, गिप्पी ग्रेवाल समेत कई सेलेब्स ने भी दुख जताते हुए श्रद्धांजलि दी है। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों बी प्राक का गाना ‘फिलहाल 2’ रिलीज हुआ था। बी प्राक को हिंदी ऑडियंस के बीच फिल्म केसरी के गाने तेरी मिट्टी… से पहचान बनाई।


b praak,arjun bijlani,singer b praak,kesri song,khatro ke khiladi,covid-19,bollywood news in hindi ,बी प्राक, अर्जुन बिजलानी, गायक बी प्राक, केसरी गाना, खतरों के खिलाड़ी, कोविड-19, हिन्दी में बॉलीवुड समाचार

अर्जुन ने वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट

इस साल रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 का खिताब जीतने वाले एक्टर अर्जुन बिजलानी कोरोनावायरस का शिकार हो गए हैं। 39 वर्षीय अर्जुन ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर दी। अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की है। वीडियो में उन्होंने अपना पीछे का हिस्सा दिखाया और फिर वे धीरे-धीरे कैमरे की ओर मुड़ते हुए दिख रहे हैं।

अर्जुन ने कैप्शन लिखा, "जब आप अपने पॉजिटिव होने के बारे में जानते हैं तो कोरोना आपके और आपके एक्सप्रेशन के लिए कैसे गाता है!! #ekmainaurekktu अभी हल्के लक्षण हैं, अपने कमरे में खुद को आइसोलेट करते हुए अपनी अच्छी देखभाल करता हुआ। मेरे लिए प्रार्थना करें!! प्लीज बेहद सावधान रहें और मास्क जरूर पहनें।" इस पर एक्ट्रेस पिया वलेशा ने लिखा, "कृपया अपना ध्यान रखें और जल्दी से ठीक हो जाओ।” अर्जुन हाल ही में इंडियाज गॉट टैलेंट 9 की शूटिंग कर रहे थे जहां वे शिल्पा शेट्टी, किरण खेर, बादशाह और अन्य लोगों के संपर्क में आए थे।

ये भी पढ़े :

# दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कोरोना योद्धाओं को दी बधाई, 100 प्रतिशत लोगों को लगी वैक्सीन की पहली डोज

# दिल्ली : प्रेम-प्रसंग में युवती के परिवारजनों ने युवक का अपहरण कर काटा उसका प्राइवेट पार्ट

# काम पर लौटे शाहरुख, शुरू की ‘टाइगर 3’ फिल्म की शूटिंग, टाइगर-कृति की ‘गणपत’ फिल्म का टीजर रिलीज

# VIDEO : कड़ाही के गर्मागर्म तेल से निकला भटूरों का बाप! देखने वाले भी रह गए हैरान

# आलिया ने ‘83’ फिल्म देख की रणवीर-कबीर की जमकर तारीफ, रणबीर ने आलिया को भीड़ से ऐसे बचाया

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com