शादी से पहले अंकिता को होना पड़ गया अस्पताल में भर्ती, पूछताछ के लिए ED के समक्ष पेश हुईं जैकलीन

By: RajeshM Wed, 08 Dec 2021 5:11 PM

शादी से पहले अंकिता को होना पड़ गया अस्पताल में भर्ती, पूछताछ के लिए ED के समक्ष पेश हुईं जैकलीन

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ अगले हफ्ते शादी करने जा रही हैं। हालांकि अंकिता के बारे में एक सूचना ने फैंस को चिंता में डाल दिया। दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अंकिता मंगलवार की रात मुंबई के सबअर्बन अस्पताल में भर्ती हुईं। अंकिता की लेग स्प्रेन (पैर में मोच) हो गई थी जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। अंकिता को डॉक्टरों ने बेड रेस्ट करने की सलाह दी है। राहत की बात यह है कि अंकिता को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है वे अपने घर पर आराम कर रही हैं। अंकिता की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। अंकिता ने हाल ही में दोस्तों को बैचलरेट पार्टी भी दी थी।

इसमें सृष्टि रोड़े, अमृता खानविलकर, मृणाल ठाकुर, रश्मि देसाई समेत कई दोस्त शामिल हुए थे। अंकिता ने पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें शेयर की थीं। सूत्र के मुताबिक अंकिता-विक्की 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मेहंदी सेरेमनी 12 दिसंबर को होगी। शाम को दोनो सगाई करेंगे। अगले दिन यानी 13 दिसंबर को कपल की हल्दी सेरेमनी होगी। इसके साथ ही शाम को संगीत भी रखा गया है। 14 दिसंबर को दिन में शादी, जबकि शाम को रिसेप्शन होगा। उल्लेखनीय है कि अंकिता और विक्की काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अंकिता को पवित्र रिश्ता सीरियल से पहचान मिली थी।

ankita lokhande,vicky jain,jacqueline fernandez,ed,sukesh chandrashekhar,bollywood news in hindi ,अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, जैकलीन फर्नांडीज, ईडी, सुकेश चंद्रशेखर, हिन्दी में बॉलीवुड समाचार

200 करोड़ रुपए के जबरन वसूली मामले में गवाह हैं जैकलीन

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस पूछताछ में शामिल होने के लिए बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के दिल्ली आफिस पहुंचीं। जैकलीन, कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए के जबरन वसूली मामले में गवाह हैं। ईडी ने जैकलीन को तीसरी बार पूछताछ के लिए बुलाया है। जैकलीन को रविवार शाम मुंबई एयरपोर्ट पर विदेश जाने से रोक दिया गया था। वे सलमान खान के 'द-बैंग' टूर के लिए रियाद (यूएई) जा रहीं थीं। ईडी के मुताबिक जैकलीन अहम गवाह हैं। आरोप है कि जैकलीन, सुकेश के साथ डेट कर रही थीं। इस दौरान सुकेश ने जैकलीन को कई महंगे तोहफे दिए।

इनमें ज्वेलरी, क्रॉकरी, 4 पर्शियन बिल्लियां और एक घोड़ा शामिल हैं। एक पर्शियन बिल्ली की कीमत 9 लाख, जबकि घोड़े की कीमत 52 लाख रुपए बताई गई है। सुकेश दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। ईडी को जैकलीन और सुकेश की नजदीकी साबित करने वाली फोटो समेत कई सबूत मिले हैं। ईडी ने जैकलीन से अगस्त में भी पूछताछ की थी। इस मामले में सुकेश, उसकी पत्नी लीना मारिया पॉल और 6 दूसरे लोगों के खिलाफ 7 हजार पेज की चार्जशीट फाइल की गई है।

ये भी पढ़े :

# प्रीति बच्चे पर लुटा रही हैं भरपूर प्यार, दिखाई पहली झलक, शाहिद की ‘जर्सी’ फिल्म का दूसरा गाना रिलीज

# भीलवाड़ा में एक साथ 2 बाल विवाह, परिजन खुलेआम मंदिरों में ले गए धोक लगवाने

# जयपुर में मंडरा रहा ओमिक्रॉन का खतरा, पिछले 24 घंटे में मिले 25 मरीज, 5 स्कूली बच्चे भी संक्रमित

# CDS हेलिकॉप्टर क्रैश: अब तक बरामद हुए11 शव, जनरल बिपिन रावत गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

# 'लाल टोपी ट्वीट' पर गरमाई सियासत, विपक्ष ने बोला जोरदार हमला - हैरानी नहीं होगी अगर वह लाल किला का नाम बदलकर काला किला कर दें

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com