आलिया ने ‘83’ फिल्म देख की रणवीर-कबीर की जमकर तारीफ, रणबीर ने आलिया को भीड़ से ऐसे बचाया

By: RajeshM Fri, 24 Dec 2021 5:00 PM

आलिया ने ‘83’ फिल्म देख की रणवीर-कबीर की जमकर तारीफ, रणबीर ने आलिया को भीड़ से ऐसे बचाया

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ’83’ फिल्म आज शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फिल्म देखने की बाद इसकी खासकर रणवीर की जमकर तारीफ की है। आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी भावनाएं जाहिर की हैं। उन्होंने लिखा है, ‘मैं क्या कहूं। मतलब क्या हो तुम? एक जीनियस मिक्सचर जो कई फीलिंग्स में लिपटा हुआ है जिसमें हर पल मैजिक होता है। मैंने आपको पहले भी कहा था-आपकी आंखें बदल गई हैं। आपने एक्टिंग नहीं की है, आपने उस किरदार को जिया है। ये नहीं कर सकते। आप बहुत अच्छे हो।

कुछ सालों के लिए सो जाओ ताकि हम आपकी ब्रिलिएंस के साथ मैच कर पाएं। एक एक्टर का दूसरे एक्टर के लिए शुक्रिया जो आप हो उसके लिए। पूरी टीम, प्रोड्यूसर्स, एक्टर्स और कोच सभी को शुभकामनाएं। आप सभी ने हिंदी सिनेमा में एक माइलस्टोन क्रिएट करने में योगदान दिया है। आलिया ने फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान के लिए भी एक स्पेशल पोस्ट लिखी है। आलिया ने लिखा, ‘कबीर सर मेरे पास कहने के लिए बहुत कुछ है लेकिन फिर भी मेरे पास शब्द नहीं हैं। ये एक फिल्म नहीं है जिसे एक बॉक्स में कुछ एडजेक्टिव के साथ पोस्ट किया जा सके। ये एक अनुभव है। इतिहास का एक भाग जो किसी मैजिक से कम नहीं है।

ऐसे कई मूमेंट थे जहां मैं तालियां बजाना चाहती थी, चिल्लाना चाहती थी, रोना चाहती थी और डांस भी करना चाहती थी। गर्व, जॉय, खुशी, प्यार ये लिस्ट ऐसे ही आगे बढ़ती रहेगी। इस फिल्म को देखने के बाद आप एक अलग इंसान की तरह बाहर आते हैं और इस फिल्म का अनुभव करते हैं। इस फिल्म के लिए शुक्रिया।’ उल्लेखनीय है कि आलिया और रणवीर ने गली बॉय में साथ काम किया था। यह जोड़ी इन दिनों करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग में बिजी है।

alia bhatt,ranveer singh,ranbir kapoor,83 movie,kabir khan,bollywood news in hindi ,आलिया भट्‌ट, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, 83 मूवी, कबीर खान, हिन्दी में बॉलीवुड समाचार

रोमांटिक डिनर पर दोस्तों के साथ गए थे आलिया-रणबीर

बीती रात पैपराजी ने आलिया और रणबीर कपूर को एक रोमांटिक डिनर डेट के बाद स्पॉट किया, जिसकी फोटो अब पूरे सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। बॉलीवुड नाओ की ओर से शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया ने निऑन यलो कलर का वन शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी। रणबीर कैजुअल लुक में नजर आए। आलिया के साथ उनकी बहन शाहीन भी नजर आईं। दरअसल आलिया-रणबीर को कुछ दोस्तों के साथ डिनर खत्म करने के बाद रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया।

वीडियो में दिखा कि आलिया, शाहीन को गले लगाती हैं और कार में जाती हैं। जैसे ही आलिया भीड़ से घिर गई, उसी समय रणबीर हाथ बढ़ाते हैं और एक्ट्रेस को उसकी कमर से पकड़ते हैं। इस तरह वे आलिया को सुरक्षित रूप से कार तक ले जाते हैं। उल्लेखनीय है कि काफी समय से रणबीर-आलिया की शादी की चर्चाएं चल रही हैं। ये दोनों पहली बार 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में दिखेंगे, जो 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़े :

# भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने जया बच्चन पर दिया विवादित बयान, कहा - अब नर्तकी भी देने लगे श्राप

# 24 घंटे बाद भी नोटों की गिनती नहीं हुई खत्म, कानपुर के कारोबारी के पास मिला इतना कैश

# पिता के काम बोलने से नाराज हुआ बेटा और बुला ली पुलिस! पूरा मामला जान रह जाएंगे हैरान

# कोरोना कहर के बीच दिखी वैक्सीनेशन की अनोखी झलक, ऊंट पर बैठकर पहुंची हेल्थ वर्कर, तस्वीर वायरल

# KFC से मंगाए हॉट विंग्स के डिब्बे में निकला चिकन का पूरा सिर, देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com