आलिया ने नहीं तोड़े कोविड नियम, BMC अधिकारी ने दी क्लीनचिट, अंकिता-विक्की ने कैंसिल किया रिसेप्शन!

By: RajeshM Fri, 17 Dec 2021 1:52 PM

आलिया ने नहीं तोड़े कोविड नियम, BMC अधिकारी ने दी क्लीनचिट, अंकिता-विक्की ने कैंसिल किया रिसेप्शन!

हाल ही करण जौहर की निजी पार्टी में शामिल हुए सेलेब्रिटी करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा, सीमा खान, महीप कपूर और उनकी बेटी शनाया कपूर कोविड पॉजिटिव हो गई थीं। इस पार्टी में बॉलीवुड की क्यूट गर्ल आलिया भट्ट ने भी शिरकत की थीं। आलिया ने इसके बाद जब मुंबई से दिल्ली की यात्रा की, तब उन्हें कथित तौर पर कोविड मानदंडों के अनुसार रहने के लिए कहा गया था। इस बीच कई मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि आलिया ने नियम तोड़े और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो सकती है। इस बीच, बीएमसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गुरुवार को कहा कि आलिया ने दिल्ली की यात्रा के दौरान किसी भी कोविड नियम का उल्लंघन नहीं किया।

उन्होंने दिल्ली जाने से पहले एक नेगेटिव कोविड-19 रिपोर्ट दी थी और वे क्वारंटीन में नहीं थीं। अगर उन्होंने नेगेटिव कोविड रिपोर्ट के साथ यात्रा की है, तो कोई कार्रवाई नहीं हो सकती। रिपोर्टों में दावा किया जा रहा था कि आलिया कोविड नियमों का उल्लंघन करते हुए ब्रह्मास्त्र फिल्म के मोशन पोस्टर लॉन्च के लिए दिल्ली गई थीं। बीएमसी स्वास्थ्य समिति के अध्यक्ष राजुल पटेल ने एएनआई से पुष्टि की कि उन्होंने स्थानीय नगरपालिका अधिकारियों को आलिया द्वारा कथित क्वारंटीन नियमों के उल्लंघन को देखने और आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। आपको बता दें कि आलिया ने बुधवार को राजधानी का दौरा किया था। उनके साथ निर्देशक अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर भी थे।


alia bhatt,ankita lokhande,bmc,covid-19,vicky jain,bollywood news in hindi ,आलिया भट्‌ट, अंकिता लोखंडे, बीएमसी, कोविड-19, विक्की जैन, हिन्दी में बॉलीवुड समाचार

अंकिता और विक्की ने 14 दिसंबर को लिए थे सात फेरे

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और बिजनेसमैन विक्की जैन 14 दिसंबर को मुंबई में शादी के बंधन में बंधे थे। अंकित-विक्की की शादी के फंक्शन 3 दिन चले और मेहंदी, हल्दी और संगीत सेरेमनी में सभी ने मिलकर खूब मस्ती की। कपल ने 12 दिसंबर को एंगेजमेंट की और इसके बाद 13 को कॉकटेल पार्टी हुई थी। विक्की रायपुर के हैं। ऐसे में कपल ने पैतृक शहर में भी शादी का रिसेप्शन प्लान किया था, लेकिन अब ये रिसेप्शन हो नहीं पाएगा।

रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए रिसेप्शन कैंसिल कर दिया है। रिसेप्शन कुछ समय बाद होगा और कपल कोरोना मामलों में वृद्धि के कारण जारी किए गए नए दिशानिर्देशों का पालन करना चाहता है। अंकिता-विक्की ने फिलहाल के लिए अपना हनीमून भी कैंसिल कर दिया है। उल्लेखनीय है कि अंकिता और विक्की की पहली मुलाकात एक कॉमनफ्रेंड के जरिए हुई थी।

ये भी पढ़े :

# द‍िल्ली में ओम‍िक्रॉन के बढ़ने लगे मामले, 10 नए केस मिले, संक्रमितों की संख्या हुई 20

# निक जोनस की पत्नी कहलाने पर भड़कीं प्रियंका! इस कारण सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग की शिकार हुईं शिल्पा शेट्टी

# गांगुली ने श्रेयस अय्यर व टीम इंडिया के लिए कही यह बात, अंतिम दो टेस्ट नहीं खेल पाएंगे क्विंटन डी कॉक

# T20 में पाक ने इंडीज का किया सूपड़ा साफ, वनडे सीरीज स्थगित, सिर्फ रिजवान ने छुआ यह खास आंकड़ा

# बिहार : पटना में बच्‍चों को अपना शिकार बना रहा कोरोना, पिछले 11 दिनों में 12 बच्चे हुए संक्रमित

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com