बहन की बर्थडे पार्टी में आएंगे गोविंदा? भांजी आरती ने दिया जवाब, BB-15 : शमिता ने राखी के ब्रेस्ट पर मारा!

By: RajeshM Fri, 24 Dec 2021 9:12:02

बहन की बर्थडे पार्टी में आएंगे गोविंदा? भांजी आरती ने दिया जवाब, BB-15 : शमिता ने राखी के ब्रेस्ट पर मारा!

गोविंदा और कृष्णा अभिषेक की मामा-भांजे की जोड़ी में लंबे समय से दरार पड़ी हुई है। उनके रिश्ते में आई खटास कई कोशिशों के बावजूद मिठास में नहीं बदल पा रही है। एक बार फिर से उनके संबंधों की बात उठी है। दरअसल 25 दिसंबर को कृष्णा की मां यानी गोविंदा की बहन का 66वां जन्मदिन है। जब मीडिया ने कृष्णा की बहन आरती सिंह से गोविंदा के पारिवारिक जश्न में शामिल होने के बारे में सवाल किया तो उन्होंने साफ कर दिया कि मामा नहीं आएंगे। आरती ने कहा कि हम मां का जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे, पता नहीं किस तरह पर हां इस पार्टी में बेहद कम ही लोग, परिवार वाले ही शामिल होंगे।

मुझे नहीं लगता कि मामा आएंगे। मैंने काफी वक्त से उनसे बात नहीं की है। जब से ये लड़ाइयां शुरू हुई हैं तब से दूरियां काफी बढ़ गईं हैं। मुझे बहुत बुरा लगता है, मैं चाहती हूं कि दोनों परिवार फिर से एक साथ हो जाएं। मैंने बहुत लड़ाई सुलझाने की बहुत कोशिश की पर मुझे कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला। मुझे लगता है कि हमें पुरानी बातें भुला देनी चाहिए। जब तक जिंदा हैं आपस में मुलाकात कर लो, किसी बुरे वक्त के इंतजार में मत बैठो।

aarti singh,govinda,krushna abhishek,rakhi sawant,shamita shetty,bigg boss 15,bollywood news in hindi ,आरती सिंह, गोविंदा, कृष्णा अभिषेक, राखी सावंत, शमिता शेट्‌टी, बिग बॉस 15, हिन्दी में बॉलीवुड समाचार

बिग बॉस 15 के घर में राखी-शमिता के बीच बढ़ी कहासुनी तो…

बिग बॉस 15 के गुरुवार को प्रसारित हुए एपिसोड में सभी सदस्य फिनाले के लिए टास्क करते नजर आए। इस दौरान राखी सावंत संचालक थीं। टास्क पूरा होने के बाद बिग बॉस के पूछने पर राखी ने देवोलीना को विजेता घोषित कर दिया। इस पर घर वाले नाखुश दिखे और राखी के खिलाफ हो गए। इस बीच राखी और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी में कहासुनी बढ़ गई और दोनों एक-दूसरे के काफी पास आ गईं। शमिता ने राखी से बार-बार पीछे हटने को कहा, लेकिन वह नहीं मानीं। शमिता उन्हें जोर से धक्का दे देती हैं, जिसके बाद राखी रोने लगती हैं।

राखी, देवोलीना से कहती हैं कि मुझे बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए कुछ सर्जरी करवानी पड़ी थीं। मैंने ब्रेस्ट इंप्लांट करवाया है। ऐसे में मुझे हेल्थ इश्यू हो सकता है। दर्द नहीं हो रहा लेकिन ये डैमेज हो सकता था, क्योंकि पहले भी मेरा कश्मीर में एक्सीडेंट हो चुका है। शमिता ने मुझे इतनी जोर से धक्का मारा, मैं मां और भगवान की कसम खाती हूं, उसने मेरी चेस्ट पर मारा है। हालांकि शमिता ने कहा कि उन्होंने राखी को ब्रेस्ट के बजाय शोल्डर पर पुश किया था।

ये भी पढ़े :

# दिल्ली में फूटा कोरोना बम, एक साथ मिले इतने मरीज

# क्या आपका बच्चा भी अपनी जिद पूरी करवाने के लिए देता हैं धमकी, इस तरह लाएं उनमें सुधार

# आने वाले नए साल में कपल एक-दूसरे से करें ये 6 वादे, बढ़ेगा प्यार और भरोसा

# दुनिया में अब तक सामने आए 1.5 लाख ओमिक्रोन केस, 26 की हुई मौत

# इन स्मार्ट टिप्स की मदद से बनाए घर के कई मुश्किल काम को आसान, आइये जानें

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2023 lifeberrys.com