दीपिका ‘83’ फिल्म की सफलता के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं, रोहमन से ब्रेकअप पर ऐसा बोलीं सुष्मिता

By: RajeshM Fri, 24 Dec 2021 2:11 PM

दीपिका ‘83’ फिल्म की सफलता के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं, रोहमन से ब्रेकअप पर ऐसा बोलीं सुष्मिता

स्टार कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म 83 आज शुक्रवार (24 दिसंबर) को रिलीज हो गई है। यह फिल्म भारत की 1983 में वनडे विश्व कप की खिताबी जीत पर आधारित है। इसमें रणवीर ने तत्कालीन कप्तान व महान ऑलराउंडर कपिल देव तथा दीपिका ने उनकी पत्नी रोमी का किरदार निभाया है। क्रिसमस से ठीक पहले रिलीज की गई फिल्म से कलाकारों और फैंस को काफी उम्मीदें हैं। दीपिका फिल्म की को प्रोड्यूसर भी हैं। शादी के बाद पहली बार दीपिका-रणवीर की जोड़ी पर्दे पर दिखाई दे रही है। दीपिका फिल्म रिलीज होने से पहले इसकी सफलता की मन्नत मांगने सिद्धिविनायक के द्वार पहुंचीं।

पिंक कुर्ता और कानों में बड़े-बडे़ झुमके पहने दीपिका को मंदिर में एंट्री लेते हुए देखा जा सकता है। ऐसा पहली बार नहीं है जब दीपिका किसी खास मौके पर इस मंदिर में पहुंची हैं। इससे पहले भी उन्हें मंदिर में दुआ मांगते देखा गया है। फिल्म इंडस्ट्री के लिए खास बात ये है कि आज ही सारा अली खान, धनुष व अक्षय कुमार की अतरंगी रे का भी पहला दिन है। हालांकि इसे सिनेमाघरों के बजाय ओटीटी पर रिलीज किया गया है। सारा ने भी हाल ही उज्जैन में महाकाल के दर्शन कर फिल्म की सफलता के लिए दुआ मांगी थी।

83 movie,deepika padukone,sushmita sen,ranveer singh,rohman shawl,bollywood news in hindi ,83 मूवी, दीपिका पादुकोण, सुष्मिता सेन, रणवीर सिंह, रोहमन शॉल, हिन्दी में बॉलीवुड समाचार

2018 से लाइमलाइट में था रोहमन-सुष्मिता का रिश्ता

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में हैं। उन्हें वेबसीरीज 'आर्या 2' में दमदार एक्टिंग को खूब तारीफ मिल रही है। दूसरी ओर, उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट से बताया कि उनका बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से रिश्ता टूट चुका है। उनकी इस पोस्ट के बाद से सोशल मीडिया पर यह खबर तेजी से वायरल हो रही है।

सुष्मिता ने फैंस से ब्रेकअप की बात शेयर करते हुए कहा-'दोस्ती से हमारा रिश्ता शुरू हुआ, हम हमेशा दोस्त बने रहेंगे। रिश्ता काफी पहले ही खत्म हो गया था, लेकिन प्यार अब भी है।' इसके साथ ही उन्होंने प्यार दोस्ती से भरे हैशटैग भी दिए हैं। एक दिन पहले ही यह खबर सामने आई थी कि रोहमन ने सुष्मिता के घर से विदाई ले दोस्त की शरण ले ली है। सुष्मिता और रोहमन का रिश्ता साल 2018 से सुर्खियों में बना हुआ था। दोनों आए दिनों पब्लिक एरिया में स्पॉट होते थे। खुलकर प्यार का इजहार भी किया। हालांकि सुष्मिता और रोहमन के बीच 15 साल का फासला है।

ये भी पढ़े :

# BJP की तर्ज पर अब कांग्रेस भी चलाएगी डिजिटल अभियान, ऑनलाइन बनेगी मेंबरशिप

# लिएंडर पेस ने किया किम शर्मा को Kiss, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो, दोस्त के साथ मस्ती करते दिखे जैस्मिन-अली

# 2 दिन बाद फिर करना पड़ेगा राजस्थान की जनता को ठंड के कहर का सामना, 5 डिग्री तक गिरेगा पारा

# जयपुर : प्रेम-प्रसंग के चलते ममेरे भाई ने की बहन की गला घोंटकर हत्या, गड्‌डा खोदकर गाड़ा शव

# शाकिब अल हसन ने संन्यास पर कही यह बड़ी बात, जाफना किंग्स ने लगातार दूसरे साल जीती लंका प्रीमियर लीग

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com