सोए हुए भाग्य को जगाने का काम करेगा लहसुन, इन टोटकों से मजबूत करें आर्थिक स्थिति

By: Ankur Wed, 16 Nov 2022 08:28 AM

सोए हुए भाग्य को जगाने का काम करेगा लहसुन, इन टोटकों से मजबूत करें आर्थिक स्थिति

अक्सर देखने को मिलता हैं कि कोई इंसान कड़ी मेहनत के बावजूद वह फल नहीं पा पाता हैं जिसका वह हकदार हैं। ऐसे में आपको जरूरत होती हैं उन उपायों की जो आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूत करें। ऐसे में लहसुन का बहुत महत्व हैं। भारतीय रसोई में लहसुन का बहुत इस्तेमाल किया जाता हैं जो भोजन के स्वाद को अलग अंदाज देता हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि यह लहसुन ज्योतिषीय रूप से भी बहुत महत्व वाला होता हैं और इससे जुड़े उपाय जीवन में सकारात्मकता लाते हुए सोए हुए भाग्य को जगाने का काम करते हैं। लहसुन से कई तरह के टोटके किए जा सकते हैं जिससे आपके जीवन के कई दुख दूर हो सकते हैं। आइये जानते हैं इन उपायों के बारे में...

astrology tips,astrology tips in hindi,positivity in life,garlic remedies

- वास्तु शास्त्र के अनुसार लहसुन न सिर्फ नजरदोष दूर करने के लिए कारगर है। बल्कि इसका टोटका आपको मालामाल भी बना सकता है। इसके लिए आपको अपने पर्स में लहसुन की एक कली रखनी होगी। ये उपाय आपको शनिवार के दिन करना होगा। इससे जेब हमेशा रुपयों से भरी रहेगी।

- यदि आपके हाथ में पैसे टिकते नहीं हैं तो इसके लिए घर-दुकान में जो भी तिजोरी रखी हो, उसमें एक लहसुन को कपड़े में लपेटकर रख दें। इससे धन टिका रहेगा।

- जिन लोगों को रात में डरावने सपने आते हैं उन्हें रात को सोते समय अपने तकिये के नीचे लहसुन की दो या तीन कलियां रखनी चाहिए। अब सुबह उठकर इन लहसुन को किसी चौराहे में फेंक दें। इससे समस्या दूर हो जाएगी।

astrology tips,astrology tips in hindi,positivity in life,garlic remedies

- यदि बच्चे बराबर बीमार हो रहे हैं, तो 7 लहसुन को उनके शरीर से उतारकर 5 लाल साबूत मिर्च के साथ जला दें। इससे नजरदोष से छुटकारा मिलेगा और बीमारी जल्द दूर होगी।

- बिजनेस में आ रही आर्थिक परेशानियों के लिए लहसुन का टोटका खास है। शनिवार के दिन दुकान या फैक्ट्री के मुख्य द्वार पर 5 पांच लहसुन की कलियों को किसी लाल कपड़े में बांधकर लटका दें। इस टोटके से व्यापार में आ रही आर्थिक बाधा दूर होती है।

- सुख-शांति के लिए भी लहसुन का टोटका खास है। इसके लिए शनिवार के दिन एक डंडी में लहसुन की सात कलियों को फंसाकर घर के आंगन या छत पर रख दें। ऐसा करने से नजर दोष दूर होता है। साथ ही धन की समस्या का भी समाधान निकलता है।

ये भी पढ़े :

# काल भैरव जयंती पर करें ये उपाय, दूर होंगे सभी दुख और मिलेगी सुरक्षा

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com