सोई हुई किस्मत को जगाने का काम करेंगे आटे के ये उपाय, हर काम में मिलेगी सफलता

By: Ankur Mon, 17 May 2021 09:08 AM

सोई हुई किस्मत को जगाने का काम करेंगे आटे के ये उपाय, हर काम में मिलेगी सफलता

इस जिंदगी में हर किसी को अपने जीवन से किसी ना किसी प्रकार की शिकायत तो होती ही हैं। कोई पैसों की कमी से जूझ रहा है तो कोई अपने रिश्ते नहीं संभाल पा रहा हैं। इसके पीछे का कारण बनते हैं वास्तुदोष जो व्यक्ति कीकुंडली में स्थित ग्रहों की दशा को प्रभावित करते हैं। ऐसे में आज हम आपके लिए आटे के कुछ उपाय लेकर आए हैं जो सोई हुई किस्मत को जगाने का काम करेंगे और आपके जीवन से दुखों का अंत कर खुशियों का आगमन करेंगे। तो आइये जानते हैं इन उपायों के बारे में।

घर में खुशहाली के लिए

अक्सर बहुत से घरों में तनाव भरा माहौल रहता है। रिश्तों में खटास आने से घर में लड़ाई-झगड़े भी होने लगते हैं। ऐसे में घर का आटा शनिवार के दिन पिसवाएं। साथ आटे में 100 ग्राम काले चने, 11 तुलसी के पत्ते, 2 धागे केसर के डाल दें। फिर इस आटे से बनी रोटियां खाने से परिवार के सदस्यों के बीच पर्याय और एकता बढ़ेगी।

astrology tips,astrology tips in hindi,vastu tips,flour remedies,positivity in life ,ज्योतिष टिप्स, ज्योतिष टिप्स हिंदी में, वास्तु टिप्स, आते के उपाय, जीवन में सकारात्मकता

सुख-समृद्धि के लिए

रोजाना सुबह और शाम आटे का दीया बनाकर तुलसी के पौधे के आगे जलाएं। इससे घर का वास्तु ठीक होने के साथ सुख-समृद्धि व शांति का वास होगा।

समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए

आटे में चीनी मिलाकर रोजाना चींटियों को खिलाएं। इससे जीवन की परेशानियां दूर होकर किस्मत साथ देगी।

नौकरी की तलाश होगी खत्म

आज के समय में अच्छी नौकरी मिलना बेहद मुश्किल हो गया है। ऐसे में इस समस्या को दूर करने के आटे से जुड़ा उपाय कर सकती है। इसके लिए रविवार के दिन आटे में गुड़ मिलाकर पूरियां बनाएं। फिर इसे गाय को खिलाएं। माना जाता है कि इससे कुंडली में सूर्य मजबूत होता है। ऐसे में मनचाही नौकरी मिलने के साथ धन से जुड़ी समस्याएं दूर होती है।

astrology tips,astrology tips in hindi,vastu tips,flour remedies,positivity in life ,ज्योतिष टिप्स, ज्योतिष टिप्स हिंदी में, वास्तु टिप्स, आते के उपाय, जीवन में सकारात्मकता

शनिदोष से मिलेगी मुक्ति

वास्तु व ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शनिवार को सरसों तेल से चुपड़ी रोटी काले कुत्ते को खिलानी चाहिए। इससे शनिदोष व कर्ज से छुटकारा मिलता है।

आर्थिक स्थिति होगी मजबूत

गुरुवार के दिन थोड़े से आटे में चुटकीभर हल्दी मिलाकर गूंथे। फिर इसकी एक लोई बनाकर गाय को खिला दें। इसके अलावा आटे की लोई के ऊपर थोड़ा सा गुड़, हल्दी व चने की दाल रखकर भी गाय को खिलाएं। मान्यता है कि इस उपाय को लगातार कुछ गुरुवार करने से आर्थिक स्थिति में सुधार आने लगता है।

तरक्की के लिए

कागज के छोटे-छोटे टुकड़ों पर भगवान का नाम लिखकर पर्चियां बनाएं। फिर इसे आटा में गूंथ कर छोटी-छोटी लोइयां बनाकर शनिवार के दिन मछलियों को खिलाएं। इससे शनिदोष दूर होकर तरक्की के रास्ते खुलेंगे।

ये भी पढ़े :

# आपका देखा गया हर सपना कुछ कहता हैं, जानें इनका शुभ-अशुभ महत्व

# इन उपायों की मदद से टालें अकाल मृत्‍यु का योग, लंबी होगी आपकी उम्र

# महामारी की परेशानियों का अंत करेंगे श्रीकृष्‍ण के ये मंत्र, आसानी से दूर होंगे बड़े कष्‍ट

# वैशाख अमावस्या पर राशि के अनुसार करें ये उपाय, चमकेगी किस्मत मिलेगी सफलता

# क्या आप भी नौकरी ना मिलने से हो रहे हैं परेशान, आजमाए ये वास्तु टिप्स

Tags :

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com