Advertisement

  • गुजरात : नरेन्द्र मोदी की जीत की खुशी में पेट्रोल पंप मालिक बांट रहा है मुफ्त सीएनजी

गुजरात : नरेन्द्र मोदी की जीत की खुशी में पेट्रोल पंप मालिक बांट रहा है मुफ्त सीएनजी

By: Pinki Sat, 25 May 2019 5:21 PM

गुजरात : नरेन्द्र मोदी की जीत की खुशी में पेट्रोल पंप मालिक बांट रहा है मुफ्त सीएनजी

लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी की अगुआई वाले एनडीए ने 353 सीटों पर ऐतिहासिक जीत हासिल की है। वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस 52 सीटों पर जीत दर्ज कर पाई। सहयोगियों को मिलाकर यूपीए के हिस्से में 92 सीटें आई हैं, जबकि अन्य दलों के खाते में 97 सीटें आईं। बीजेपी ने उत्तर प्रदेश में मायावती-अखिलेश यादव के महागठबंधन को फेल कर दिया और 80 में 62 सीटें जीत लीं, जबकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी अमेठी सीट भी नहीं बचा पाए। भाजपा की अप्रत्याशित जीत से देशभर में जश्न का माहौल है। कुछ लोग तो भाजपा की इस जीत से इस कदर खुश हैं कि वह खुद ही मिठाईयां भी बंटवा रहे हैं, लेकिन गुजरात के राजकोट में एक अलग ही नजारा देखने को मिल रहा है।

# यहाँ भैसों को पिलाई जाती है शराब, कारण जान हैरान रह जाएँगे

# यहां महिलाऐं बनाती है गैर मर्दों के साथ संबंध, वो भी घर वालों की रजामंदी से

lok sabha election result 2019,petrol pump,free cng rickshaw,rajkot gujarat,bjp win 2019,weird story,weird news ,नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री मोदी,लोकसभा चुनाव 2019 रिजल्ट, लोकसभा चुनाव रिजल्ट, लोकसभा चुनाव रिजल्ट 2019

दरअसल, मोदी की ऐतिहासिक जीत की खुशी में एक पेट्रोल पंप का मालिक मुफ्त में ही सीएनजी बांट रहा है। बताया जाता है कि गुरुवार सुबह से लेकर शाम पांच बजे तक वह करीब 200 ऑटोरिक्शा वालों को मुफ्त सीएनजी बांट चुके थे, जबकि 200 से अधिक ऑटो वाले मुफ्त सीएनजी लेने के लिए अभी भी लाइन में खड़े थे। यह पंप गोपाल चुतसमा नाम के शख्स का है। गोपाल भाजपा की जीत से इतने खुश हैं कि वो ऑटोरिक्शा वालों को मुफ्त में सीएनजी दे रहे हैं।

2014 के लोकसभा चुनाव में एनडीए 336 और भाजपा ने 282 सीटें जीती थीं। इस हिसाब से इस बार एनडीए और भाजपा की सीटें बढ़ी हैं। हालांकि सीटें तो यूपीए और कांग्रेस की भी बढ़ी हैं। पिछले चुनाव में यूपीए के खाते में कुल 59 सीटें थीं, जबकि कांग्रेस के खाते में 44 सीटें।

# यहाँ दिया जाता हैं 'रेप के बदले रेप' करने का फैसला, वाकई में हैरान कर देने वाला

# ऐसा रेस्टोरेंट जिसमें बिकनी में खाना सर्व करती हैं लड़कियां, नहीं लगती किसी अप्सरा से कम

Tags :

Advertisement