Advertisement

  • शख्स को शराब का नशा पड़ा महंगा, आया 68 हजार रुपये का बिल

शख्स को शराब का नशा पड़ा महंगा, आया 68 हजार रुपये का बिल

By: Ankur Sat, 10 Aug 2019 07:32 AM

शख्स को शराब का नशा पड़ा महंगा, आया 68 हजार रुपये का बिल

जब भी आप कभी बाहर रेस्टोरेंट में भोजन के लिए जाते हैं और आराम से खाना खाते हैं तो भी आपका बिल कितने का आता होगा। लेकिन एक शख्स को रेस्टोरेंट में जाकर शराब का नशा इतना महंगा पड़ा कि बिल ना चुकाने के चलते उसे कोर्ट के चक्कर काटने पड़े और सजा भी मिली। इस शख्स को पूरे 68 हजार रुपये का बिल आया। लेकिन ऐसा क्यों हुआ आइये जानते हैं इस पूरे मामले के बारे में।

# आखिर शराब की बोतल क्यों रखी जाती हैं हरे और भूरे रंग की, जानें इसके पीछे का राज

# आम के पत्तों से बनी शराब, जो डायबिटीज के साथ-साथ आपके फैट भी घटाएगी

weird news,spain news,restaurant expensive bill,bill of 68 thousand rupees,expensive alcohol ,अन्नोखी खबर, स्पेन की खबर, रेस्टोरेंट का महंगा बिल, 68 हजार का बिल, महंगी शराब का बिल

दरअसल, ब्रिटिश टूरिस्ट ने नशे की हालत में महंगे शैंपेन की बोतल ऑर्डर कर दी थी। ये मामला स्पेन के इबिजा आइलैंड का है। इसके बाद रेस्टोरेंट वाले ने बिल चुकाने की कहा तो उन्होंने पैसे देने से इनकार कर दिया। आपको बता दें, रेस्टोरेंट में 42 साल के शख्स का बिल करीब 68 हजार रुपये आया जिसे देने से इंकार कर दिया। इसके बाद रेस्टोरेंट वालों ने शिकायत कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। शख्स ने Louis Roederer Cristal Rose 2008 शैंपेन ऑर्डर किया था।

# अंधविश्वास : अस्पताल में तंत्र-मंत्र, हाथों में तलवार लेकर आत्मा लेने पहुंचे परिजन

# यहाँ महिलाएँ नहीं पुरुष है बेबस, मर्दों को निकालना पड़ता है घूंघट

इतना ही नहीं, कोर्ट में शख्स ने कहा कि बिना दाम जाने हुए उन्होंने गलती में ये ऑर्डर कर दिया। रिपोर्ट्स के अनुसासर आरोपी व्यक्ति को कोर्ट ने 4 महीने की सस्पेंडेड सजा सुनाई। कोर्ट ने कहा कि अब भी वे पैसे चुका दें और मुश्किलों से बचें। 2 अगस्त को संबंधित शख्स को कोर्ट में पेश किया गया। इससे पहले फ्रॉड के आरोप में उन्हें 2 दिन पुलिस सेल में रखा गया। इबिजा के जिस रेस्त्रां में उन्होंने खाना खाया उसका नाम Sa Punta सामने आया है।

# मुम्बई : 1.7 करोड़ की उल्टी बेचने निकला था शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

# अंतिम संस्कार की ये परम्पराएं रूह कंपा देने वाली, कर देती है सोचने पर मजबूर

Tags :

Advertisement