Advertisement

  • रेस्टोरेंट के बिल को लेकर शादीशुदा जोड़े के बीच हुआ झगडा, पति ने बुलाई पुलिस

रेस्टोरेंट के बिल को लेकर शादीशुदा जोड़े के बीच हुआ झगडा, पति ने बुलाई पुलिस

By: Ankur Sun, 10 Feb 2019 2:11 PM

रेस्टोरेंट के बिल को लेकर शादीशुदा जोड़े के बीच हुआ झगडा, पति ने बुलाई पुलिस

आपने अक्सर देखा होगा कि पति-पत्नी के बीच आपस में कभी-कभार झगडा हो जाता है जो थोड़े समय में शांत भी हो जाता है। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि पति-पत्नी के बीच खाने की बात को लेकर झगडा हुआ हो और पुलिस को बात संभालनी पड़ी हो। जी हाँ, ऑस्ट्रेलिया में एक ऐसा ही अनोखा किस्सा सामने आया है जिसमें रेस्टोरेंट का बिल देने की बात पर पति-पत्नी में झगडा हो गया और पति को पुलिस बुलानी पड़ी। तो आइये जानते है इस अजीब घटना के बारे में।

# क्या आप जानते हैं हवाई जहाज का माइलेज, आइये हम बताते हैं एक लीटर में चलता है कितना

# अंतिम संस्कार की ये परम्पराएं रूह कंपा देने वाली, कर देती है सोचने पर मजबूर

husband,wife,restaurant bill,weird story,omg,ajab gajab khabre,off beat news,weird news ,जब गजब खबरे हिंदी में

आपको सुनने में भले ही अजीब लग रहा हो लेकिन ये खबर पूरी सच है। कुछ ऐसा ही ऑस्ट्रेलिया के केनबरा में एक कपल के साथ हुआ है। मगर, इस कपल की लड़ाई जिस बात पर हुई है, यह सुनकर आपका दिमाग चकरा जाएगा। दरअसल, यहां पति ने अपनी पत्नी की शिकायत करते हुए पुलिस को फोन किया। उसने कहा कि उसकी पत्नी ने बाहर से चाइनीज खाना ऑर्डर किया था, लेकिन अब वह खाने का आधा बिल देने से इंकार कर रही है। पति की शिकायत पर सिडनी शहर के सी फूड रेस्टोरेंट पहुंची पुलिस भी मामले को सुनकर चकरा गई।

# मुम्बई : 1.7 करोड़ की उल्टी बेचने निकला था शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

# अंधविश्वास : अस्पताल में तंत्र-मंत्र, हाथों में तलवार लेकर आत्मा लेने पहुंचे परिजन

husband,wife,restaurant bill,weird story,omg,ajab gajab khabre,off beat news,weird news ,जब गजब खबरे हिंदी में

बता दें कि, पति इस बात से काफी नाराज था कि पत्नी ने चाइनीज खाना ऑर्डर किया और फिर बिल आधा देने से मना कर दिया। पत्नी चाहती थी कि खाने का पूरा बिल पति ही भरे, लेकिन पति को यह बात पसंद नहीं आई। उसने इमर्जेंसी नंबर पर फोन कर पुलिस को बुला लिया। हालांकि, पुलिस के एक अधिकारी ने पति को समझाते हुए कहा कि इमर्जेंसी पर तभी फोन करना चाहिए जब सच में कोई इमर्जेंसी हो। होटेल के सीसीटीवी में कैद फुटेज में पुलिस अधिकारी शख्स को अपनी गाड़ी में बैठाते दिख रहे हैं। इसका विरोध करते हुए शख्स ने कहा कि यह एक लोकतंत्र है। पति ने कहा कि किसी होटल में खाना खाकर मैंने कोई जुर्म नहीं किया है। इस मामले में नॉर्थ शोर पुलिस एरिया कमांड ने अपने बयान में कहा कि पुलिस को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि अंत में खाने का बिल किसने दिया।

# यहाँ महिलाएँ नहीं पुरुष है बेबस, मर्दों को निकालना पड़ता है घूंघट

# आखिर शराब की बोतल क्यों रखी जाती हैं हरे और भूरे रंग की, जानें इसके पीछे का राज

Tags :
|
|

Advertisement