Advertisement

  • यहां विधानसभा स्थगित होने का कारण बनी 'गंदी गैस', पता नहीं चला किस नेता ने की यह करतूत

यहां विधानसभा स्थगित होने का कारण बनी 'गंदी गैस', पता नहीं चला किस नेता ने की यह करतूत

By: Ankur Mon, 12 Aug 2019 08:27 AM

यहां विधानसभा स्थगित होने का कारण बनी 'गंदी गैस', पता नहीं चला किस नेता ने की यह करतूत

अक्सर आपने विधानसभा या संसद की कार्यवाही तो देखी ही होगी कि किस तरह समय-समय पर हंगामे और बहस के चलते इसे स्थगित करना पड़ जाता हैं। लेकिन केन्या की विधानसभा में विधानसभा स्थगित होने का कारण कोई बहस नहीं बल्कि असेंबली में किसी सदस्य द्वारा छोड़ी गई गंदी गैस बनी। जिसके चलते सभी को सदन से बाहर नाक दबाते हुए निकलना पड़ा और कार्यवाही को 10 मिनट के लिए स्थगित किया गया। तो आइये जानते हैं इस अनोखे मामले के बारे में।

# खूबसूरती की वजह से कटा महिला का चालान, घटना बेहद चौकाने वाली

# आम के पत्तों से बनी शराब, जो डायबिटीज के साथ-साथ आपके फैट भी घटाएगी

weird story,weird news,kenya,kenya assembly disrupts by fart,weird reason of disrupts assembly session ,अनोखी खबर, केन्या, केन्या विधानसभा, केन्या विधानसभा स्थगित करने का अनोखा कारण, गंदी गैस के कारण विधानसभा स्थगित

दरअसल, सदन में किसी मुद्दे पर पक्ष-विपक्ष के बीच बहस चल रही थी, तभी वहां एक दुर्गंध फैली। इसके बाद सभी सदस्य अपना-अपना नाक दबाए, कागजों से हवा करने लगे, लेकिन दुर्गंध इतनी तेज थी कि वहां बैठना मुश्किल हो रहा था। इस दौरान सदस्यों ने सदन में 'गैस' छोड़ने को लेकर एक-दूसरे पर आरोप भी लगाए। जूलियस गाया नाम के एक सदस्य ने स्पीकर से कहा कि हममें से ही किसी सदस्य ने सदन की वायु को प्रदूषित किया है।

# महिला ने इस गलत काम से महज 17 दिनों में कमा लिए 35 लाख रुपये, पति को खबर लगते ही सबके सामने आई सच्चाई

# आखिर शराब की बोतल क्यों रखी जाती हैं हरे और भूरे रंग की, जानें इसके पीछे का राज

इसके बाद स्पीकर एडविन काकाछ ने सदन की कार्यवाही को 10 मिनट के लिए स्थगित कर दिया, जिसके बाद सभी सदस्य बाहर की तरफ भागे। साथ ही स्पीकर ने वहां मौजूद कर्मचारियों से सदन के अंदर रूम फ्रेशनर छिड़कने के लिए कहा। उन्होंने यह भी कहा कि कोई भी फ्लेवर हो, चाहे वो वैनिला हो या स्ट्रॉवेरी, जल्दी लाकर छिड़का जाए। बाद में जब दुर्गंध कम हुई तो सदन के सभी सदस्य अपनी-अपनी सीट पर लौटे, फिर जाकर कार्यवाही शुरू हुई।

# यहाँ महिलाएँ नहीं पुरुष है बेबस, मर्दों को निकालना पड़ता है घूंघट

# क्या आप जानते हैं हवाई जहाज का माइलेज, आइये हम बताते हैं एक लीटर में चलता है कितना

Tags :
|

Advertisement