Advertisement

  • प्यार को पाने के लिए लिया तंत्र-साधना का सहारा, चढाई उल्लू की बली, लेकिन...

प्यार को पाने के लिए लिया तंत्र-साधना का सहारा, चढाई उल्लू की बली, लेकिन...

By: Pinki Tue, 20 Nov 2018 2:21 PM

प्यार को पाने के लिए लिया तंत्र-साधना का सहारा, चढाई उल्लू की बली, लेकिन...

प्यार में इंसान अँधा हो जाता है और इसको पाने के लिए अगर उसको किसी की जान भी लेनी पड़े तो भी पीछे नही हटता। हाल ही में दिल्ली में एक ऐसा चौकाने वाला मामला सामने आया है जिसको जानने के बाद आपने रोंगटे खड़े हो जायेंगे। मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, शख्स ने एक स्त्री को पाने की खातिर तंत्र-साधना की मदद ली और फिर उसने एक उल्लू की बलि चढ़ा दी। उल्लू की बलि चढ़ाकर इस शख्स की आकांक्षा तो पूरी नहीं हुई लेकिन इसके पिता की मौत जरूर हो गई और अब यह शख्स भी कानून के शिकंजे में है।

जानकारी के मुताबिक, सुल्तानपुरी के सी-ब्लॉक में रहने वाले 40 साल के कन्हैया को एक महिला से एकतरफा प्यार हो गया था। एकतरफा मुहब्बत में पागल कन्हैया किसी भी सूरत में इस महिला को हासिल करना चाहता था। दरहसल,पेशे से यह युवक एक ड्राइवर और पहले से शादीशुदा है। उसके तीन बच्चे भी हैं इसके बावजूद वह उक्त महिला को पाना चाहता था। इसके लिए उसने तांत्रिक क्रियाएं भी की। कन्हैया को उसके जीजा कन्नू ने बताया कि अगर वो दिवाली की रात किसी उल्लू की बलि चढ़ा दे तो किसी भी तरह वो स्त्री उसके वश में हो जाएगी।

# एक ऐसा देश जहां सेक्स और शादी का नामोनिशान तक नहीं, लेकिन ऐसा क्यों आइये जानते हैं

# अपनी ब्रैस्ट की साइज़ को कम करवाने के लिए लड़की ने मांगी लोगों से ऐसी मदद

man killl owl,black magic,weird story ,दिल्ली,अजब गजब खबरे

पराई नारी को पाने की चाहत में कन्हैया ने तंत्र-मंत्र के रास्ते पर जाने का मन बना लिया। दिवाली की घनी अंधेरी रात में जीजा ने ही कन्हैया को एक उल्लू लाकर दिया।

रात के अंधेरे में कन्हैया ने चुपचाप उल्लू की बलि दी और देर रात तक तंत्र साधना की लेकिन अगले ही दिन कन्हैया के पिता की मौत हो गई। पिता के मौत के बाद भी कन्हैया हर रात मरे हुए उल्लू के पंखों के साथ घंटों मंत्र के ढोंग में जुटा रहता। उसकी इन हरकतों पर उसके पड़ोस में रहने वाले लोगों को शक हो गया और उन्होंने तत्काल पुलिस को उसके संदिग्ध व्यवहार की जानकारी दी।

इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कन्हैया को धर दबोचा। तलाशी के दौरान कन्हैया के घर में रखे कूलर के अंदर से मरे हुए उल्लू को बरामद किया गया। अब पुलिस इस मामले में कन्हैया पर संरक्षित पक्षी को मारने के जुर्मे में कार्रवाई की तैयारी कर रही है।

# यहाँ करवा चौथ का व्रत बनता है पति की मौत की वजह, जानें ऐसा क्यों

# अजीब सा कॉलेज जहाँ अनमैरिड लड़कियां ही कर सकती है ग्रेजुएशन, कारण अचरज में डालने वाला

Advertisement