Advertisement

  • Amazon की गलती बनी ग्राहकों के फायदे का सौदा, 9 लाख का कैमरा मिला मात्र 6500 में

Amazon की गलती बनी ग्राहकों के फायदे का सौदा, 9 लाख का कैमरा मिला मात्र 6500 में

By: Ankur Tue, 20 Aug 2019 08:19 AM

Amazon की गलती बनी ग्राहकों के फायदे का सौदा, 9 लाख का कैमरा मिला मात्र 6500 में

वर्तमान समय ऑनलाइन शॉपिंग के लिए जाना जाता हैं जिसमें जनता अपनी सुविधा अनुसार खरीददारी करना पसंद करती है। लोगों के इसी आकर्षण को बढ़ाने के लिए ऑनलाइन वेबसाइट द्वारा कई आकर्षक ऑफर भी निकाले जाते हैं जिनसे ग्राहकों को बहुत फायदा होता है। ऐसी ही एक डील अमेजन प्राइम डे ऑफर के तहत 15 से 16 जुलाई ताक आई थी जिसमें कई सामान सस्ते में बिके। लेकिन अमेजन यूएस पर लोगों के लिए एक डील आई कि 9 लाख रुपए का कैमरा मात्र 6500 रुपए में मिल गया। हालांकि यह सौदा गलती से हुआ था।

# आखिर शराब की बोतल क्यों रखी जाती हैं हरे और भूरे रंग की, जानें इसके पीछे का राज

# खूबसूरती की वजह से कटा महिला का चालान, घटना बेहद चौकाने वाली

amazon deals,amazon fault,deal for customers,benefit of customers,camera in low cost ,अमेजन डील, अमेज़न की गलती, ग्राहकों को फायदा, ग्राहकों के लिए डील, कम कीमत पर कैमरा

इस डील के बाद यूजर्स की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था। एक अमेरिकी को यह डील मिललने के बाद कैमरा खरीदने की मानों बाढ़ सी आ गई। गियर्स सोनी, फुजीफिल्म और कैनन सहित हाई-एंड कैमरा ब्रांड्स के कैमरों के इतने खरीदार सामने आ गए जिसका कोई अंदाजा नहीं रहा। एक कैनन EF 800 लेंस जो आम तौर पर 9 लाख रुपये (13,000 अमरीकी डॉलर) में रिटेल होता है, 6,500 रुपये (यूएसडी 95) के लिए उपलब्ध था।

# महिला ने इस गलत काम से महज 17 दिनों में कमा लिए 35 लाख रुपये, पति को खबर लगते ही सबके सामने आई सच्चाई

# यहाँ महिलाएँ नहीं पुरुष है बेबस, मर्दों को निकालना पड़ता है घूंघट

हालांकि यह सौदा खुला रूप से नहीं था लेकिन फिर भी बड़ी संख्या में लोगों के लिए आइटम खरीदने के लिए पर्याप्त समय था। खरीददारी के बाद खुज ने सोशल मीडिया के जरिए यह बात साझा की। जिसमें एक यूजर्स ने लिखा मैंने कल रात प्राइम डे पर 94.50 डॉलर यानी 6500 रुपए में सोनी का प्रीमियम कैमरा लेंस खरीदा। जबकि उस लेंस की वास्तविक कीमत 13000 डॉलर यानी 9 लाख रुपए थी।

# अंधविश्वास : अस्पताल में तंत्र-मंत्र, हाथों में तलवार लेकर आत्मा लेने पहुंचे परिजन

# अंतिम संस्कार की ये परम्पराएं रूह कंपा देने वाली, कर देती है सोचने पर मजबूर

Tags :

Advertisement