Advertisement

  • स्टूडेंट ने स्नेपडील से खरीदा IPhone 5S वो भी 100 रूपये से कम में, जानकर आप भी रह जाएँगे हैरान

स्टूडेंट ने स्नेपडील से खरीदा IPhone 5S वो भी 100 रूपये से कम में, जानकर आप भी रह जाएँगे हैरान

By: Ankur Wed, 03 Apr 2019 1:10 PM

स्टूडेंट ने स्नेपडील से खरीदा iPhone 5S वो भी 100 रूपये से कम में, जानकर आप भी रह जाएँगे हैरान

वर्तमान समय में ऑनलाइन शॉपिंग (Online Shopping) का क्रेज साफतौर पर देखा जा सकता हैं, खासतौर से आज के युवाओं में। जी हाँ, सभी आजकल अपने समय की बचत और अच्छे ऑफर प्राप्त करने के लिए ऑनलाइन शॉपिंग (Online Shopping) करते हैं। ऑनलाइन शॉपिंग (Online Shopping) में समय-समय पर कई ऑफर निकलते रहते है जिसके कारण लोग इसके प्रति आकर्षित होते हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे है जिसके अनुसार एक स्टूडेंट ने स्नेपडील (Snapdeal) से मात्र 68 रुपये में iPhone 5S ख़रीदा। इसके पीछे की कहानी जान आप भी हैरान रह जाएँगे। तो आइये जानते है इसके बारे में।

# आम के पत्तों से बनी शराब, जो डायबिटीज के साथ-साथ आपके फैट भी घटाएगी

# खूबसूरती की वजह से कटा महिला का चालान, घटना बेहद चौकाने वाली

आजकल Snapdeal पर 28,999 में बिकने वाला iPhone 5S एक कॉलेज स्टूडेंट को मात्र 68रुपए में ही मिल गया। अरे रुकिए! अगर आप ये सोच रहे हैं कि ‘Lifehacks’ और Cashbakcs’ की वजह से उसको iPhone 5S इतना सस्ता मिल गया है, तो ये गलत है। Snapdeal की तरफ से एक डील के अंतर्गत ऐसा हुआ। इस डील के बारे में ख़ुद (Snapdeal) को ही नहीं पता चला। पंजाब यूनिवर्सिटी से बी-टेक कर रहे निखिल बंसल ने जब देखा कि iPhone पर 99.7% का डिस्काउंट मिल रहा है तो उसने तुरंत फ़ोन बुक कर दिया। निखिल की जगह कोई भी होता तो ऐसा ही करता। निखिल ने मात्र 68 रुपए में 12 फरवरी को iPhone 5S आर्डर किया था और बेसब्री से अपना आर्डर आने का वेट कर रहा था, लेकिन फ़ोन नहीं आया। कस्टमर केयर पर कॉल करने पर उसे पता चला कि किसी Technical Error की वजह से iPhone 5S का रेट इतना कम आ रहा था, न कि Snapdeal की तरफ से ऐसा कोई Discount था।

# क्या आप जानते हैं हवाई जहाज का माइलेज, आइये हम बताते हैं एक लीटर में चलता है कितना

# अंतिम संस्कार की ये परम्पराएं रूह कंपा देने वाली, कर देती है सोचने पर मजबूर

snapdeal,punjabi university,iphone,college student,apple iphone 5s,weird story,ajab gajab khabare in hindi,omg ,स्नेपडील,स्नेपडील से ख़रीदा iPhone 5S

पंजाब के संगरूर जिले में एक उपभोक्ता अदालत में शिकायत दाखिल कराने के बाद उसने आरोप लगाया कि Snapdeal ने ‘honor the deal’ से इनकार कर दिया है। उसके बाद अदालत ने Snapdeal को आदेश दिया कि निखिल को 68 रुपए में ही iPhone 5S दिया जाए। साथ ही Snapdeal जुर्माने के तौर पर उसे 2000 रुपए भी अदा करेगी। Snapdeal ने उपभोक्ता फोरम में कोर्ट के फैसले के ख़िलाफ़ याचिका दायर की, लेकिन इस बार Snapdeal को 10,000 रुपए का जुर्माना अदा करने के बाद केस को बंद करने का आदेश दिया गया।

# आखिर शराब की बोतल क्यों रखी जाती हैं हरे और भूरे रंग की, जानें इसके पीछे का राज

# अंधविश्वास : अस्पताल में तंत्र-मंत्र, हाथों में तलवार लेकर आत्मा लेने पहुंचे परिजन

Tags :
|

Advertisement