Advertisement

  • बंगाल: दो दिन पहले लापता हुए बीजेपी कार्यकर्ता का मिला शव, शरीर पर घाव के निशान

बंगाल: दो दिन पहले लापता हुए बीजेपी कार्यकर्ता का मिला शव, शरीर पर घाव के निशान

By: Pinki Wed, 12 June 2019 09:59 AM

बंगाल: दो दिन पहले लापता हुए बीजेपी कार्यकर्ता का मिला शव, शरीर पर घाव के निशान

लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद भी पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। वही अब एक ताजा मामले में दो दिन से गायब बीजेपी कार्यकर्ता का शव मालदा में मिला है। बीजेपी कार्यकर्ता आशीष सिंह मालदा से दो दिन पहले लापता हुआ था। उसकी लाश इंग्लिश बाजार पुलिस स्टेशन के बाधापुकुर में मिली है। इलाके में लोकप्रिय रहे आशीष के शरीर पर घाव के निशान हैं। माना जा रहा है कि आशीष की हत्या की गई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है

इस वारदात के साथ ही बंगाल की राजनीतिक लड़ाई में तल्खी और बढ़ गई है। आशीष की लाश मिलने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता ने पुलिस को घेर लिया है और ममता सरकार के खिलाफ नारेबाजी की जा रही है। आज यानी बुधवार को कोलकाता में भारतीय जनता पार्टी का विरोध प्रदर्शन भी है। बीजेपी बंगाल पुलिस मुख्यालय का घेराव करने वाली है। वही बीजेपी आशीष की हत्या का मामला उठाएगी। लाल बाजार मार्च के दौरान बीजेपी के आला नेता इस मामले में कार्रवाई की मांग करेंगे।

बीजेपी का आरोप है ममता बनर्जी के उकसाऊ भाषणों से टीएमसी के कार्यकर्ताओं को हमले की ताकत मिल रही है। बंगाल बीजेपी के रणनीतिकार मुकुल रॉय ने गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखी है, जिसमें सरकारी मशीनरी के फेल होने का आरोप लगाते हुए तुरंत एक्शन की मांग की गई है।

Tags :
|
|
|
|

Advertisement