Advertisement

  • पोस्टकार्ड युद्ध शुरू : TMC का पलटवार, कहा - PM मोदी और अमित शाह को भेजेंगे 'जय हिंद-जय बांग्ला' लिखे 20 लाख पोस्टकार्ड

पोस्टकार्ड युद्ध शुरू : TMC का पलटवार, कहा - PM मोदी और अमित शाह को भेजेंगे 'जय हिंद-जय बांग्ला' लिखे 20 लाख पोस्टकार्ड

By: Pinki Sun, 02 June 2019 11:02 PM

पोस्टकार्ड युद्ध शुरू : TMC का पलटवार, कहा - PM मोदी और अमित शाह को भेजेंगे 'जय हिंद-जय बांग्ला' लिखे 20 लाख पोस्टकार्ड

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और केंद्र की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के बीच अब पोस्टकार्ड युद्ध शुरू हो गया है। दरहसल, पश्चिम बंगाल से बीजेपी के नवनिर्वाचित सांसद अर्जुन सिंह ममता बनर्जी को "जय श्री राम" लिखे 10 लाख पोस्टकार्ड भेजने का निर्णय किया है। तृणमूल कांग्रेस के विधायक रह चुके सिंह आम चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हुए थे। उन्होंने यह बात बीजेपी कार्यकर्ताओं के समूह पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज किये जाने के बाद कही जो उस स्थान के बाहर प्रदर्शन के दौरान ‘जय श्रीराम’ के नारे लगा रहे थे जहां तृणमूल कांग्रेस के नेता बैठक कर रहे थे। बीजेपी के पोस्टकार्ट कैंपेन के जवाब में अब टीएमसी ने भी पोस्टकार्ड को ही मैदान में उतारा है। टीएमसी की योजना पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को 'जय हिंद-जय बांग्ला' लिखे 20 लाख पोस्टकार्ड भेजेगी। टीएमसी नेता और ममता सरकार में मंत्री ज्योतिप्रिया मलिक ने इस बारे में जानरकारी दी। उन्होंने कहा कि हम बीस लाख पोस्टकार्ड पीएम मोदी को 7 लोक कल्याण मार्ग पर और अमित शाह के यहां भेज रहे हैं।

ममता बनर्जी बोलीं- बीजेपी कर रही नारे का राजनीतिक इस्तेमाल

ममता बनर्जी ने एक फेसबुक पोस्ट लिखकर बीजेपी के ऊपर पलटवार किया है। ममता बनर्जी ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, "बीजेपी धार्मिक नारे, जय श्रीराम को विकृत रूप से अपने पार्टी के नारे के रूप में काम में लगा रही है और इसके माध्यम से धर्म और राजनीति को एक साथ मिला रही है।"

# एक छोटा सा निवेश और जिंदगीभर मिलेगा आपको पैसा, यह है LIC की बेस्ट पॉलिसी

# लगभग 3 करोड़ रुपये में नीलाम हुआ एप्पल का ये कंप्यूटर, जाने क्या है इसमें खास

क्या है पूरा मामला?

बंगाल में इन दिनों जय श्री राम को लेकर राजनीति जोरों पर हैं। सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं। इन वीडियों में कुछ लोग ममता बनर्जी को देखकर जय श्री राम के नारे लगाने शुरू कर देते हैं। जिसके बाद ममता बनर्जी इन पर भड़क उठती हैं और कार से उतर कर इन्हें फटकार लगाने लगती हैं। इस मामले को लेकर कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।

# मोदी सरकार के लिए करें ये काम और घर बैठे मिनटों में कमाये 25 हजार रुपये, जाने कैसे

# मात्र 100 रुपये में शुरू करें ये स्कीम, मिलेगा बचत खाते से ज्यादा मुनाफा

Tags :
|
|

Advertisement