Advertisement

  • World Cup 2019: भारत की जीत पर झूमे रणवीर स‍िंह, गले लगाकर दी विराट कोहली को बधाई

World Cup 2019: भारत की जीत पर झूमे रणवीर स‍िंह, गले लगाकर दी विराट कोहली को बधाई

By: Pinki Mon, 17 June 2019 09:40 AM

World Cup 2019: भारत की जीत पर झूमे रणवीर स‍िंह, गले लगाकर दी विराट कोहली को बधाई

भारत ने रविवार को आईसीसी वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) मुकाबलें में अपने पड़ोसी और क्रिकेट के मैदान में चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 89 रनों से हरा दिया। विराट कोहली ब्रिगेड ने मैच में जबर्दस्‍त प्रदर्शन करते हुए पाकिस्‍तानी टीम को नौसिखिया साबित कर दिया। बारिश से प्रभावित इस मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा (140) के शतक और विराट कोहली (77) व केएल राहुल (57) के अर्धशतक की मदद से 50 ओवर में 5 विकेट खोकर 336 रनों का पहाड़ सा स्‍कोर बनाया। जवाब में खेलते पाकिस्‍तान टीम के लिए फखर जमां और बाबर आजम ही संघर्ष करते दिखे। इन दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 104 रन जोड़े। कुलदीप यादव ने इन दोनों को आउट करते हुए आगे के गेंदबाजों के लिए रास्‍ता खोल दिया। नतीजा यह हुआ कि पाकिस्‍तानी टीम ने स्‍कोर 165 रन तक पहुंचते-पहुंचते छह विकेट गंवाकर हार ओढ़ ली। 35 ओवर के बाद जब पाकिस्‍तान का स्‍कोर 6 विकेट पर 166 रन था तब बारिश के कारण खेल रोकना पड़ा। डकवर्थ लुईस नियम के हिसाब से पाकिस्‍तान को 40 ओवर में 302 रन बनाने का लक्ष्‍य मिला, इस लिहाज से उसे शेष 30 गेंदों पर 136 रन बनाने का असंभव सा टारगेट मिला था। पाकिस्‍तान टीम आखिरकार 40 ओवर में 6 विकेट खोकर 212 रन ही बना पाई और 89 रन से मैच हार गई।

# SHOCKING !! यात्रियों की इस एक गंदी आदत ने इंडियन रेलवे को लगाई पिछले 3 सालों में 4000 करोड़ का चपत

# घर बैठे ऐसे मुफ्त में पाए SBI का नया ATM कार्ड, आरबीआई ने दिया पुराने कार्ड को बंद करने का आदेश

इस मैच को देखने के लिए कई बॉलीवुड स‍ितारे मैनचेस्टर पहुंचे हुए थे। सैफ अली खान ब्लू जर्सी में टीम इंड‍िया को सपोर्ट करने पहुंचे थे। वहीं रणवीर स‍िंह सूट-बूट और अपने जोशिलें अंदाज में स्टेड‍ियम में नजर आए। सोशल मीड‍िया पर एक वीड‍ियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीड‍िया में रणवीर स‍िंह टीम इंड‍िया के मैच जीतने के बाद व‍िराट कोहली को बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं।

# LIC की शानदार पालिसी, नाम है 'कन्‍यादान योजना', 121 रु से शुरू करें बेटी के लिए फ्यूचर इन्वेस्टमेंट

# एक छोटा सा निवेश और जिंदगीभर मिलेगा आपको पैसा, यह है LIC की बेस्ट पॉलिसी

रणवीर स‍िंह के फैन क्लब से शेयर इस वीड‍ियो में रणवीर मैच खत्म होने के बाद मैदान में पहुंचकर व‍िराट कोहली को गले लगाकर जीत की बधाई देते नजर आ रहे हैं। सोशल मीड‍िया रणवीर स‍िंह की कई तस्वीरें सामने आई हैं, इन तस्वीरों में टीम इंड‍िया के पूर्व क्र‍िकेटर विरेंद्र सहवाग, हरभजन स‍िंह, सुनील गवास्कर संग रणवीर सिंह फुल मस्ती करते नजर आ रहे हैं। रणवीर सिंह और पूर्व क्र‍िकेटर सुनील गावस्कर का शम्मी कपूर के गाने पर डांस करते हुए वीड‍ियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीड‍ियो में रणवीर और सुनील गावस्कर सॉन्ग जरा पास आओ तो चैन आ जाए... गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं।

बता दे, 140 रनों की शानदार पारी के लिए रोहित को 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया।

# 18 रुपये में पाइए अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग, इस कंपनी ने पेश किया जबरदस्त प्लान

# मोदी सरकार के लिए करें ये काम और घर बैठे मिनटों में कमाये 25 हजार रुपये, जाने कैसे

Tags :

Advertisement