Advertisement

  • हलचल : 'महाराष्ट्र के सेवक' बने देवेंद्र फडणवीस वही पवार बोले- सरकार बनाने के लिए बहुत समय

हलचल : 'महाराष्ट्र के सेवक' बने देवेंद्र फडणवीस वही पवार बोले- सरकार बनाने के लिए बहुत समय

By: Pinki Wed, 13 Nov 2019 10:53 AM

हलचल : 'महाराष्ट्र के सेवक' बने देवेंद्र फडणवीस वही पवार बोले- सरकार बनाने के लिए बहुत समय

महाराष्ट्र में जैसे ही राष्ट्रपति शासन लगा तो शिवसेना ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटा दिया। शिवसेना की ओर से अभी SC में राज्यपाल के द्वारा अधिक समय ना दिए जाने के खिलाफ याचिका दायर की गई है, हालांकि राष्ट्रपति शासन लगाने के खिलाफ शिवसेना एक और याचिका दायर कर सकती है। वही राष्ट्रपति शासन लगने के बाद अब सभी पार्टियों को थोडा टाइम मिल गया है। जिसकी वजह से अब सियासत और तेज हो गई है। इस बीच NCP प्रमुख शरद पवार का कहना है कि हमारे पास सरकार गठन के लिए पर्याप्त समय है, अभी सरकार बनाने पर कोई चर्चा नहीं हुई है। वही महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर मची हलचल के बीच देवेंद्र फडणवीस ने अपने ट्विटर हैंडल के प्रोफाइल में बदलाव किया है। देवेंद्र फडणवीस ने अभी तक ट्विटर बायो में मुख्यमंत्री लिखा हुआ था, लेकिन अब वह ‘महाराष्ट्र सेवक’ बन गए हैं।

वही शिवसेना के फायर ब्रांड नेता संजय राउत आज एक बार फिर शायराना अंदाज में अपनी बात रखी है। संजय राउत ने लगातार दूसरे दिन हिंदी की मशहूर कवि हरिवंश राय बच्चन को याद किया है। शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादक और पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय राउत लगातार हिंदी और उर्दू के शायरों की कलम से निकले शब्दों के जरिए अपनी बात रख रहे हैं।

बुधवार (13 नवंबर) को संजय राउत के ताजा ट्वीट में लिखा गया है, 'अग्निपथ, अग्निपथ...अग्निपथ...' बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म अग्निपथ का यह डायलॉग हरिवंश राय बच्चन ने ही लिखा था।

मंगलवार (12 नवंबर) को भी संजय राउत ने हरिवंश राय बच्चन को याद करते हुए लिखा था। लहरों से डर कर नौका पार नहीं होती, कोशिश करने वालों की कभी हार नही होती ।'

बता दे, संजय राउत पिछले दो दिनों से अस्पताल में ही भर्ती हैं। उनसे मिलने आज कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण, बालासाहेब थौरात, मानिकराव ठाकरे जाने वालें है।

Tags :
|

Advertisement