Advertisement

  • मोदी बोले- महामिलावटियों के सपने पर पानी फिर गया, चोरी का माल पाने के लिए खुलती इनकी आंखें

मोदी बोले- महामिलावटियों के सपने पर पानी फिर गया, चोरी का माल पाने के लिए खुलती इनकी आंखें

By: Pinki Wed, 15 May 2019 1:38 PM

मोदी बोले- महामिलावटियों के सपने पर पानी फिर गया, चोरी का माल पाने के लिए खुलती इनकी आंखें

बिहार के पालीगंज में कांग्रेस और विपक्ष पर बुधवार को निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अब तक के चुनाव से महामिलावटियों के सपने पर पानी फिर गया। उन्हें सिर्फ परिवार की चिंता है। नामदार या बिहार के भ्रष्ट परिवार को अगर गरीब की चिंता होती तो घोटाले करने से पहले इनके हाथ कांपते। सैकड़ों एकड़ जमीन हड़पने के बाद भी जमीन से कट गए, इनकी आंखें सिर्फ चोरी का माल पाने के लिए खुलती हैं। उन्होंने कहा कि महामिलावटी लोगों ने हमेशा परिवार के स्वार्थ को राष्ट्र रक्षा से ऊपर रखा। कांग्रेस का नामदार परिवार हो या फिर बिहार का भ्रष्ट परिवार। इनकी संपत्ति आज हजारों करोड़ रुपए में है। ये पैसे कहां से आए? अगर गरीब की परवाह होती तो भ्रष्टाचार करने से पहले इनके हाथ कांपते। गरीब इनके लिए सिर्फ एक रटा-रटाया शब्द मात्र है। ये लोग हमेशा प्रशंसा सुनने के आदी हैं। दरबारियों की पूरी फौज गुणगान करके इनका अहंकार बढ़ाती रहती है।

मोदी ने कहा, ''4-5 चरण के चुनाव के बाद सभी सर्वे वालों ने कह दिया है कि एनडीए की सरकार बन रही है। फिर क्यों मोदी सातवें चरण तक मेहनत कर रहा है? महामिलावटी दिल्ली में एक मजबूर सरकार बनाने का सपना पाले थे, लेकिन अब उनकी उम्मीदों पर पानी फिर गया। उनके नकारात्मक प्रचार में दो ही मुद्दे हैं। एक मोदी की छवि खराब करो और दूसरा मोदी को हटाओ।''

# कौन था पुलवामा एनकाउंटर में मारा गया आतंकी अब्दुल रशीद गाजी!

# लगभग 3 करोड़ रुपये में नीलाम हुआ एप्पल का ये कंप्यूटर, जाने क्या है इसमें खास

देश की सुरक्षा पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा 2014 से पहले आतंकी कहीं भी आतंक फैलाते थे, लेकिन कांग्रेस के नेता सिर्फ बयान देते रहते थे। आपके चौकीदार ने पाकिस्तान से मिल रहे घाव को सहने से इनकार कर दिया। सपूतों को खुली छूट दी और उन्होंने आतंकियों को ऐसे मारा, जैसे कि भूत-प्रेत को चोटी पकड़कर मारते हैं। जरूरत पड़ी तो भारत भगवान कृष्ण की तरह आतंकियों के खात्मे के लिए सुदर्शन चक्र धारण करेगा।

# जाने क्या है रूस के साथ होने वाली S-400 डील और क्यों जरुरी है भारत के लिए इस सौदे का होना!

# Ayushman Bharat Jobs: जल्द होगी 1 लाख 'आयुष्मान मित्रों' की भर्ती, जानकारी के लिए पढ़े पूरी खबर

Tags :
|
|
|

Advertisement