Advertisement

  • PM मोदी पर अखिलेश का हमला, कहा - अगर सपा-बसपा गठबंधन 'महामिलावट' तो 38 पार्टियों का भाजपा नीत गठबंधन क्या?

PM मोदी पर अखिलेश का हमला, कहा - अगर सपा-बसपा गठबंधन 'महामिलावट' तो 38 पार्टियों का भाजपा नीत गठबंधन क्या?

By: Pinki Tue, 16 Apr 2019 09:57 AM

PM मोदी पर अखिलेश का हमला, कहा - अगर सपा-बसपा गठबंधन 'महामिलावट' तो 38 पार्टियों का भाजपा नीत गठबंधन क्या?

सपा-बसपा गठबंधन को 'महामिलावट' कहने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए सोमवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि अगर दो दलों का गठबंधन 'महामिलावट' है तो 38 पार्टियों के भाजपा नीत गठबंधन को क्या कहा जाएगा? उन्होंने कहा कि महागठबंधन बनने के बाद बहुत से राजनैतिक दलों की भाषा बदल गई है। उन्होंने कहा कि पहले चरण में जो वोट पड़े हैं उसकी आवाज अभी तक सुनाई पड़ रही है। यह गठबंधन के पक्ष में है। हमारा गठबंधन महापरिवर्तन लाएगा। वह सामाजिक न्याय के साथ आजादी दिलाएगा। यह गठबंधन राजनैतिक रास्ता बनाने के साथ-साथ लोकतंत्र को मजबूत कर रहा है। अखिलेश ने एटा और मुरादाबाद में महागठबंधन के प्रत्याशियों क्रमश: कुंवर देवेंद्र सिंह यादव और एसटी हसन के समर्थन में जनसभाएं आयोजित कीं।

नौकरी देने का वादा झूठा

भाजपा के दो करोड़ नौकरी देने का वादा झूठा साबित हुआ। नौजवानों के रोजगार मांगने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें पकौड़ा बनाने की सलाह दे दी। सपा प्रमुख ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार में नौकरियों की चोरी हो गई, किसानों के खाद की बोरी से 5 किलो खाद चोरी हो गई।

भाजपा का वादा हवा-हवाई

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने दावा किया कि किसानों की आय दोगुना होने का भाजपा का वादा हवा-हवाई साबित हुआ। अखिलेश ने कहा कि किसानों को तो पैदावार की लागत मूल्य तक नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा समाज में जहर घोल रही है। वह देश को बर्बाद करना चाहती है, इसलिए सरकार बनाना चाहती है। हम राष्ट्रहित में नई सरकार और नया प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं।

देश गरीबी, बेरोजगारी, बीमारी के मामले में दुनिया में आगे हो गया


जीएसटी से छोटे व्यापारी बेहाल हैं, नोटबंदी, कालाधन, भ्रष्टाचार खत्म होने की बात झूठी साबित हो गई। देश गरीबी, बेरोजगारी, बीमारी के मामले में दुनिया में आगे हो गया है।

Tags :
|

Advertisement

Error opening cache file