Advertisement

  • राजनाथ सिंह के खिलाफ पीएम मोदी के हमशक्ल ने भरा पर्चा, कहा - बीजेपी से नाराज हूँ

राजनाथ सिंह के खिलाफ पीएम मोदी के हमशक्ल ने भरा पर्चा, कहा - बीजेपी से नाराज हूँ

By: Pinki Sat, 13 Apr 2019 3:32 PM

राजनाथ सिंह के खिलाफ पीएम मोदी के हमशक्ल ने भरा पर्चा, कहा - बीजेपी से नाराज हूँ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमशक्ल अभिनंदन पाठक ने शुक्रवार को लखनऊ से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन दाखिल किया। अभिनंदन पाठक ने 2014 के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी और बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार किया था, मगर इस बार उन्होंने कांग्रेस के लिए प्रचार करने की बात कही थी। बता दें कि लखनऊ से बीजेपी की ओर से केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह उम्मीदवार बनाए गए हैं।

पीएम मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक ने कहा कि 'मैं बनारस (वाराणसी) से भी 26 अप्रैल को पर्चा दाखिल करूंगा। मैं डमी कैंडिडेट नहीं हूँ मैं किसी के खिलाफ भी नहीं हूं, सिर्फ जुमला के खिलाफ हूं। चुनाव जीतने के बाद मैं राहुल गांधी की प्रधानमंत्री पद की दावेदीरा का समर्थन करूंगा।'

# पब्लिक प्रोविडेंट फंड के जरिए कर सकते हैं टैक्स सेविंग, जानिए पीपीएफ (PPF) से जुड़ी पूरी जानकारी

# LIC अलर्ट! प्रीमियम जमा करते वक्त पॉलि‍सी होल्‍डर्स को अब करना होगा ये काम

बीजेपी सरकार के खिलाफ सार्वजनिक क्रोध का सामना कर रहे उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के रहने वाले अभिनंदन पाठक ने पहले कहा था कि वह इस लोकसभा चुनाव में बीजेपी के लिए वोट नहीं मांगेंगे। उन्होंने बीजेपी पर प्रधानमंत्री को नीचा दिखाने का आरोप लगाया। उन्होंने आगे कहा कि मैं यह देखकर अचंभित हूं कि कैसे प्रधानमंत्री मोदी जो सोचते हैं और कहते हैं, बीजेपी वास्तव में इसके विपरीत काम कर रही है। लोग मुझसे पूछ रहे हैं 'अच्छे दिन कब आएंगे?" इस साल के शुरुआत में पाठक ने गोरखपुर उपचुनाव के दौरान बीजेपी के डोर टू डोर कैंपेन में भाग लिया था, मगर अंत में पार्टी को हार का ही सामना करना पड़ा था। उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी सिर्फ अपने 'मान की बात' को सुनाने पर केंद्रित है, लेकिन वह आम आदमी के दिल के बात सुनने के लिए तैयार नहीं है।

# बड़ा सवाल, मांस हलाल का है या झटके का, वैज्ञानिकों ने खोज निकाला इसका समाधान

# जाने क्या है रूस के साथ होने वाली S-400 डील और क्यों जरुरी है भारत के लिए इस सौदे का होना!

Tags :

Advertisement