Advertisement

  • होम
  • न्यूज़
  • दुबई से जयपुर आ रही स्पाइसजेट फ्लाइट का टायर फटा, एयरपोर्ट पर हुई इमरजेंसी लैंडिग, 189 यात्री थे सवार

दुबई से जयपुर आ रही स्पाइसजेट फ्लाइट का टायर फटा, एयरपोर्ट पर हुई इमरजेंसी लैंडिग, 189 यात्री थे सवार

By: Pinki Wed, 12 June 2019 1:35 PM

दुबई से जयपुर आ रही स्पाइसजेट फ्लाइट का टायर फटा, एयरपोर्ट पर हुई इमरजेंसी लैंडिग, 189 यात्री थे सवार

राजस्थान के जयपुर एयरपोर्ट पर बुधवार सुबह स्पाइसजेट की फ्लाइट संख्या एसजी- 58 (SG 58) की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। विमान में 189 यात्री सवार थे। स्पाइसजेट की दुबई-जयपुर फ्लाइट संख्या एसजी- 58 का टायर फटने के कारण इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। विमान सुबह 9:03 बजे जयपुर एयरपोर्ट पर उतरा। सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया इससे पहले 29 मई को वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर दिल्ली जाने वाले स्पाइसजेट एयरलाइंस के विमान एसजी 2420 की इमरजेंसी लैंडिग कराई गई थी। विमान 90 यात्रियों को लेकर रात 9:25 बजे वाराणसी एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए उड़ा था।

लेकिन, तकनीकी खराबी आने से विमान को एयरपोर्ट पर उतारा गया। उसके बाद कुछ यात्रियों को एयरपोर्ट के पास के होटल में रोका गया तो वहीं दूसरी ओर कुछ यात्रियों को शहर के होटल के लिए भेज दिया गया।

चार दिन में 16 फ्लाइट रद्द

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार जयपुर एयरपोर्ट पर बुधवार को लगातार चौथे दिन चार उड़ाने रद्द हुईं। पिछले चार दिन में कुल 16 फ्लाइट रद्द हो चुकी हैं। सूत्रों के अनुसार एयरलाइंस के पास पिछले कुछ दिन से क्रू मेंबर्स की कमी है। इस कारण एयरलाइंस ने पिछले कुछ दिनों से अलग-अलग रूट पर संचालित होने वाली उड़ानों को रद्द किया है। इससे करीब 800 यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा है।

Tags :

Advertisement

Error opening cache file