Advertisement

  • बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार से इंटरव्यू में PM मोदी ने खोले दिल के राज, वीडियो

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार से इंटरव्यू में PM मोदी ने खोले दिल के राज, वीडियो

By: Pinki Wed, 24 Apr 2019 07:49 AM

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार से इंटरव्यू में PM मोदी ने खोले दिल के राज, वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार को दिए एक खास इंटरव्यू में खुद से जुड़ी कई निजी बातें शेयर की हैं। इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से पूछा था कि जैसे मैं अपनी मां के साथ रहता हूं आपको नहीं लगता कि आपकी मां, आपके भाई और अपने परिवार के लोग आपके साथ रहें। इस पर पीएम मोदी ने जवाब दिया, ''मैं अपनी जिंदगी की बहुत छोटी आयु में सबकुछ छोड़ चुका हूं। मेरी मां तो मुझे कहती है कि मेरे ऊपर समय क्यों खराब करते हो।"

अक्षय कुमार ने इस खास इंटरव्यू के कुछ प्रोमो शेयर करते हुए लिखा है कि जहां पूरा देश चुनाव और राजनीति की बात कर रहा है, यह इंटरव्यू एक राहत की तरह है। मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ पूरी तरह से गैर राजनीतिक बातचीत करने का मौका मिला।

# जाने क्या है रूस के साथ होने वाली S-400 डील और क्यों जरुरी है भारत के लिए इस सौदे का होना!

# एक छोटी बचत योजना, तेजी से पैसा होता है डबल, पूरी जानकारी के लिए पढ़े

अक्षय कुमार ने पूछा कि आप केवल साढ़े तीन घंटे ही सोते हैं। अक्षय ने कहा कि सात घंटे को सोना ही चाहिए क्योंकि यह शरीर की जरूरत है। इस पर मोदी ने कहा, ''जब अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा मुझसे पहली बार मिलने आए थे तो वो भी इसी बात पर सबसे पहले उलझ गए थे। उन्होंने कहा था कि मोदी जी आप ऐसा क्यों करते हैं। उन्होंने कहा कि हम दोनों अच्छे दोस्त हैं और वह जब भी मिलते हैं तो पूछते हैं कि तुम मेरी बात मानते हो या नहीं।''

प्रधानमंत्री मोदी ने भी अपने ट्विटर हैंडल से एक प्रोमो शेयर किया है। पीएम मोदी ने लिखा है कि अक्षय आपके साथ राजनीति और चुनाव को छोड़कर अन्य सभी चीजों पर बातचीत कर अच्छा लगा। मुझे भरोसा है कि लोगों को हमारी यह बातचीत पसंद आएगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह पूरा इंटरव्यू बुधवार सुबह 9 बजे न्यूज़ एजेंसी एएनआई पर जारी किया जाएगा।

# बड़ा सवाल, मांस हलाल का है या झटके का, वैज्ञानिकों ने खोज निकाला इसका समाधान

# 4 लाख 59 हजार रुपए में नीलाम हुआ महात्मा गांधी द्वारा लिखा गया बिना तिथि वाला एक पत्र

Tags :

Advertisement