Advertisement

  • शीला दीक्षित की तबीयत खराब, सूचना मिलते ही मिलने पहुंचे मनोज तिवारी, कहा - उन्हें अपनी मां के समान मानता हूँ

शीला दीक्षित की तबीयत खराब, सूचना मिलते ही मिलने पहुंचे मनोज तिवारी, कहा - उन्हें अपनी मां के समान मानता हूँ

By: Pinki Sun, 26 May 2019 09:18 AM

शीला दीक्षित की तबीयत खराब, सूचना मिलते ही मिलने पहुंचे मनोज तिवारी, कहा - उन्हें अपनी मां के समान मानता हूँ

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने बीते शनिवार को कांग्रेस की अपनी समकक्ष शीला दीक्षित (Sheila Dikshit) से उनके घर पर शिष्टाचार भेंट की। दिल्ली भाजपा के मीडिया सह संयोजक नीलकांत बख्शी ने इस संबंध में कहा कि मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) को शीला दीक्षित (Sheila Dikshit) की तबीयत खराब होने की सूचना मिली, जिसके बाद उन्होंने 81 वर्षीय शीला के पूर्वी निजामुद्दीन स्थित घर पहुंचकर उनसे मुलाकात की। करीब 20 मिनट तक चली मुलाकात के दौरान उन्होंने शीला से उनकी तबीयत के बारे में पूछा। बख्शी ने कहा, "दोनों नेताओं ने स्वीकार किया कि राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों के बीच मैत्रीपूर्ण और सौहार्दपूर्ण संबंध हो सकते हैं और मनोज तिवारी ने शीला दीक्षित से कहा कि वह उन्हें अपनी मां के समान मानते हैं।"

# आतंकी मसूद अजहर : एक प्रिंसिपल का बेटा कैसे बन बैठा इंसानियत के लिए बड़ा खतरा!

# एक छोटा सा निवेश और जिंदगीभर मिलेगा आपको पैसा, यह है LIC की बेस्ट पॉलिसी

manoj tiwari,delhi,bjp,sheila dikshit,congress,lok sabha election 2019,narendra modi,news,news in hindi ,मनोज तिवारी,बीजेपी,शीला दीक्षित,कांग्रेस,शीला दीक्षित की तबीयत ख़राब मिलने पहुंचे मनोज तिवारी,खबरे हिंदी में

बता दे, मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने शीला दीक्षित (Sheila Dikshit) को उत्तर-पूर्वी दिल्ली से करीब 3.66 लाख वोटों से हराया है। मोनज तिवारी को 7,87,799 (53.9 फीसदी) वोट, जबकि शीला दीक्षित को 4,21,697 (28.85 फीसदी) वोट मिले थे। आम आदमी पार्टी (आप) के दिलीप पांडेय 1,90,856 (13.06 फीसदी) वोटों के साथ तीसरे स्थान पर रहे। मनोज तिवारी ने संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि वह तीन बार दिल्ली की मुख्यमंत्री रहीं और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता शीला दीक्षित का सामना करने को लेकर चुनाव के दौरान अंदर से डरे हुए थे।

# मोदी सरकार दे रही है सुनहरा मौका, इस तरह घर बैठे जीते 1 लाख रुपये

# कैसे बन रहा है रेलवे की कैंटीन में आपके लिए खाना, देखे घर बैठे इस तरह

Tags :
|
|
|

Advertisement