Advertisement

  • हर पति में होती है ये 5 आदतें, जिन्हें पत्नी चाहकर भी नहीं बदल पाती

हर पति में होती है ये 5 आदतें, जिन्हें पत्नी चाहकर भी नहीं बदल पाती

By: Ankur Wed, 19 Sept 2018 2:02 PM

हर पति में होती है ये 5 आदतें, जिन्हें पत्नी चाहकर भी नहीं बदल पाती

सभी मानते हैं कि जब भी किसी लड़के की शादी होती हैं तो उसकी जिंदगी में कई बदलाव आते हैं और उसकी कुछ आदतें छूट जाती हैं। लेकिन यह पूरी तरह सच नहीं हैं क्योंकि हर पति में कुछ आदतें ऐसी कॉमन होती हैं जो एक बीवी चाहकर भी नहीं बदल पाती हैं। हर लड़की यही सोचती रहती है कि किस तरह से पति की इन आदतों को बदला जाए, लेकिन वह सभी प्रयासों में असफल रहती हैं। तो आइये जानते हैं हर पति में पाई जाने वाली उन 5 कॉमन आदतों के बारे में।

* क्रिकेट से प्यार

लड़कों को क्रिकेट देखना बहुत पसंद होता है। खासतौर पर जब वर्ल्ड कप मैच लगा हो वह स्पैशल ऑफिस से छुट्टी लेते हैं। क्रिकेट का मैच देखते हुए अपने पार्टनर को अपनी ओर आकर्षित करने की जितनी भी कोशिश कर लें लेकिन आप उनका ध्यान नहीं हटा पाएगी।

* मां से कंपैरिजन

पुरूषों में एक बहुत बुरी आदत होती है अपनी पत्नी की मां से तुलना करने की आदत। वह हर छोटी-छोटी बात पर अपनी पत्नी की मां से तुलना करने लगते हैं। खासतौर पर खाने के लेकर कि तुम मेरी मां जैसा स्वादिष्ट खाना बना ही नहीं सकती।

# बेटी की शादी से पहले हर पिता को बतानी चाहिए ये बातें, जीवन में आएगी खुशहाली

# आपकी बाइक के पीछे अभी तक नहीं बैठी कोई भी लड़की, जानें टिप्स और बनाए अपना दीवाना

partner habit,women not change,bad habit,every husband habit ,पति की आदते, बुरी आदते, क्रिकेट से प्यार, महिलाओं की समस्या

* झूठ बोलने की आदत

पत्नी कभी भी अपने पार्टनर की झूठ बोलने की आदत कभी नही छुड़ा सकती। पुरूष अपनी पत्नी को खुश रखने और नोक-झोंक से बचने से लिए उसे छोटे-छोटे झूठ बोलते ही रहते हैं।

* स्मोक करने की आदत

पुरूषों में सबसे बुरी आदत होती है नशे की। पत्नी कभी भी उनकी इस आदत को छुड़ा नहीं सकती। आपका पति चाहे आपके सामने सिगरेट न लेता हो लेकिन वह बाहर जा कर आपसे चोरी जरूर लेता होगा।

* दूसरी लड़कियों को देखने की आदत

पुरूषों की अपनी पत्नी चाहे जितनी भी मर्जी खूबसूरत हो लेकिन वह दूसरी लड़कियों को देखने से कभी नहीं हटते, चाहे वो उन्हें गलत नजर से न देखते हो। उनकी इन आदतों को लेकर झगड़ा न करें। उन्हें समझाने की कोशिश करें।

# हर पति में होती है ये 5 आदतें, जिन्हें पत्नी चाहकर भी नहीं बदल पाती

# हर पति-पत्नी के रिश्ते में पनपती है ये 5 शिकायतें, जानकर आप भी करेंगे समर्थन

Tags :

Advertisement