• होम
  • फैशन
  • फैशन से जुड़ी इन चीजों का ध्यान रख खुद को रखें अपडेट, बना रहेगा आपका इंप्रेशन

फैशन से जुड़ी इन चीजों का ध्यान रख खुद को रखें अपडेट, बना रहेगा आपका इंप्रेशन

By: Ankur Mon, 12 Oct 2020 6:22 PM

फैशन से जुड़ी इन चीजों का ध्यान रख खुद को रखें अपडेट, बना रहेगा आपका इंप्रेशन

हर कोई फैशनेबल दिखना चाहता हैं और इसके लिए अपने वॉर्डरोब को सुसज्जित रखता है। महिलाओं को तो वॉर्डरोब भरा-पूरा होता हैं। लेकिन फैशन से जुड़े रहने के लिए यह जानना जरूरी हैं कि आपके वॉर्डरोब में क्या होना चाहिए। यह जरूरी नहीं हैं कि आपके वॉर्डरोब में ब्रांडेड आउटफिट ही रखी जाए। साधारण कपड़ों और चीजों की मदद से भी खुद को फैशनेबल और स्टाइलिश बनाया जा सकता हैं। आज इस कड़ी में हम आपको इससे जुड़ी कुछ टिप्स देने जा रहे हैं जिनकी मदद से आप हमेशा सही मौके पर स्टाइलिश और फैशनेबल नजर आ सकते हैं।

कपड़े जमा करके रखना

कई बार लड़कियों की आदत होती है कि वो बहुत सारे कपड़ों की शॉपिंग कर लेती हैं। जिनकी उन्हें असल में जरूरत भी नहीं होती है। लेकिन कुछ समय बाद जब उसे पहनने की सोचती हैं। तब तक उनके साइज से या तो वो कपड़ा बड़ा हो जाता है या फिर छोटा। तो जब भी ड्रेस खरीदे तो हमेशा अपने सही साइज की खरीदें और भविष्य के लिए ना खरीदकर केवल आज के लिए ही कपड़ों को इकठ्ठा करें।

fashion tips,fashion tips in hindi,stylish look,fashion for impression ,फैशन टिप्स, फैशन टिप्स हिंदी में, स्टाइलिश लुक, इम्प्रेशन के लिए लुक

न्यू़ड शेड के फुटवियर

बहुत सारी लड़कियों को लगता है कि न्यूड शेड के एक पेयर फुटवियर काफी होंगे। मेरी सलाह है कि न्यूड शेड के फुटवियर आपकी फुटरोब में चार से पांच जोड़ी और अलग-अलग स्टाइल के होने चाहिए। क्योंकि इन फुटवियर को आप किसी भी ड्रेस के साथ आसानी से मैच कर सकते हैं। साथ ही देखने में भी काफी स्टाइलिश और कूल दिखेंगे।

ये चीजें जरूरी

कुछ कपड़े हमेशा अपनी आलमारी में रखने चाहिए। जिनकी जरूरत किसी भी समय पड़ सकती है। जिसमें प्लेन सफेद टीशर्ट या लूज स्वीटशर्ट से लेकर एक कंफर्टेबल पायजामा शामिल है।

fashion tips,fashion tips in hindi,stylish look,fashion for impression ,फैशन टिप्स, फैशन टिप्स हिंदी में, स्टाइलिश लुक, इम्प्रेशन के लिए लुक

सही स्ट्राइप का चुनाव

अगर नहीं चाहतीं कि कोई आपके लुक को देखकर हंसे तो हमेशा स्ट्राईप वाले कपड़े चुनते समय अपनी फिगर का ध्यान रखें। अगर आप स्लिम हैं तो वर्टिकल स्ट्राईप आपके लिए फिट है लेकिन अगर आप थोड़ी मोटी फिगर वाली हैं तो फिर आपके लिए होरिजॉन्टल सही रहेगा।

सही फिटिंग

भले ही आपको बैगी कपड़े बहुत पसंद हो लेकिन जरूरी नहीं कि ये आपके ऊपर भी अच्छे लगते हों। इसलिए हमेशा सही फिटिंग के कप़ड़े ही खुद के लिए चुनने चाहिेए।

ये भी पढ़े :

# कमबैक के साथ ही दिखाई दिया मलाइका का ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक

# बिग बॉस 14 में साड़ी पहन हिना खान ने लूटी महफिल, फैशनेबल अंदाज बेहद कातिलाना

# इन बातों का ध्यान रख करें बनारसी साड़ी का चुनाव, दुल्हन को देती हैं परफेक्ट लुक

# कुछ हटकर नजर आई नोरा फतेही, साड़ी में देख फैंस बोले- 'महारानी साहिबा'

# बिग बॉस प्रीमियर पर दिखाई दिया हिना खान का गॉर्जियस लुक, अंदाज ने बनाया लोगों को दीवाना

Tags :

Advertisement

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2020 lifeberrys.com