Advertisement

  • शादी के दिन फिट दिखने की चाहत को पूरा करेंगे ये फैशन टिप्स, जानें और आजमाकर देखें

शादी के दिन फिट दिखने की चाहत को पूरा करेंगे ये फैशन टिप्स, जानें और आजमाकर देखें

By: Ankur Fri, 15 Mar 2019 12:41 PM

शादी के दिन फिट दिखने की चाहत को पूरा करेंगे ये फैशन टिप्स, जानें और आजमाकर देखें

हर लड़की की अपनी शादी से जुड़े कुछ सपने होते है जिसमें से एक होता है कि वह अपनी शादी के दिन फिट और खूबसूरत दिखे। इसके लिए लडकियाँ वर्कआउट कर सकती है जो कि उन्हें बहुत पेचीदा काम लगता हैं। ऐसे में आप हमारे द्वारा बताए जा रहे फैशन के कुछ टिप्स आजमा सकती है जो आपको फिट दिखाने में आपकी मदद करेंगे और आपकी चाहत को पूरा करेंगे। तो आइये जानते है फैशन के इन टिप्स के बारे में।

* शेपवेयर पहनें

अगर आप चाहती हैं कि आपकी फिगर फिट दिखाई दें तो ऐसे में आप एक शेपवेयर खरीद कर ला सकती हैं। इससे आपका पेट कम दिखाई देगा और यह आपको पतला दिखाने में मदद भी करेगा।

fashion tips,fashion tips for wedding day ,फैशन टिप्स, फैशन टिप्स हिंदी में, शादी का फैशन, लड़कियों का फैशन, फिट दिखने के फैशन

* शादी की पोशाक का सही तरह से चयन करना

अपनी शादी की पोशाक का चयन करते समय यह जांच लें कि कहीं उस पोशाक में आपका पेट तो नहीं दिखाई देगा। आप चोली की जगह पेट को छिपाने वाले ब्लाउज का चयन करें। आप दुपट्टे को इस तरह से पहन सकती हैं कि आपका पेट ना दिखें और आपकी कमर पतली दिखने लगें।

* ज्यादा एक्सेसरीज पहनें

इस नियम का पालन आपको अपनी शादी के दिन पतला दिखने के लिए करना ही पड़ेगा। आप चाहे तो भारी चमकदार गहनों का चयन ना करें, लेकिन आपको मोनोक्रोम लहंगा का चयन करना होता है। यह एक्सेसरीज आपके लुक को बढ़ाने के लिए सहायक होती है।

fashion tips,fashion tips for wedding day ,फैशन टिप्स, फैशन टिप्स हिंदी में, शादी का फैशन, लड़कियों का फैशन, फिट दिखने के फैशन

* अपने पेट की तरफ किसी का ध्यान आकर्षित ना होने दें

आप देखने वालों का ध्यान अपने पेट से हटाकर अपने फिचर्स पर टिकाएं रखने की कोशिश करें। इसके लिए आपका मेकअप अच्छा होना चाहिए, इसी के साथ आपका नेकलेस और हेयरस्टाइल भी बेहतरीन होना चाहिए।

* किसी ड्रेस से कोई बात ना बने, तो आप साड़ी पहन सकती हैं

ऐसे में आप छह गज की साड़ी पर हमेशा भरोसा कर सकती हैं। इसे पहनकर आप सुंदर तो दिखेंगी इसी के साथ आपके पेट की चर्बी भी आसानी से छिप जाएगी। साड़ी को पहनने से आप लंबी भी दिखने लग जाएंगी। इसके साथ ही आप अपने पल्लू को सीधा डालने के बजाय अपनी बाहों में उसे पहन लें। यह आपके कमर को कर्वी लुक देने में मदद करेगा।

Advertisement