Advertisement

  • रजनीकांत का लोकसभा चुनाव लडऩे से इंकार, किसी भी राजनीतिक दल को समर्थन नहीं

रजनीकांत का लोकसभा चुनाव लडऩे से इंकार, किसी भी राजनीतिक दल को समर्थन नहीं

By: Rajesh Sun, 17 Feb 2019 11:05 PM

रजनीकांत का लोकसभा चुनाव लडऩे से इंकार, किसी भी राजनीतिक दल को समर्थन नहीं

इस वर्ष की शुरूआत में अपनी नई फिल्म ‘पेट्टा’ के जरिये दर्शकों के सामने आए और हाल ही में अपनी बेटी सौंदर्या की शादी से फ्री हुए दक्षिण भारत के सुपर सितारे रजनीकांत ने उन सभी अफवाहों को पूरी तरह से खत्म कर दिया है जिनमें यह कहा जा रहा था कि वे आगामी लोकसभा में अपनी पार्टी के झंडे तले लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे। इस बात की घोषणा स्वयं रजनीकांत ने आज रविवार को सुबह की है। अपनी घोषणा में उन्होंने यह भी कहा है कि वे किसी भी राजनीतिक दल का समर्थन नहीं करेंगे।

अपने फैन क्लब रजनी मक्कल मंदरम (आरएमएम) के लैटरहैड पर एक बयान में उन्होंने अपने प्रशंसकों से कहा कि उनके नाम व तस्वीर का इस्तेमाल किसी के द्वारा वोट मांगने के लिए नहीं किया जाना चाहिए। रजनीकांत ने कहा, ‘मैं आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लडऩे जा रहा हूं। हमारा लक्ष्य तमिलनाडु विधानसभा चुनाव है। मैं लोकसभा चुनावों में किसी पार्टी को समर्थन नहीं करने जा रहा। इसलिए कोई भी मेरे तस्वीर या आरएमएम के चिन्ह का इस्तेमाल समर्थन में या किसी पार्टी के चुनाव प्रचार में नहीं कर सकता।’

# वर्ष 2020 जनवरी, दूसरे शुक्रवार को प्रदर्शित होगी इस 100 करोड़ी सितारे की फिल्म

# ‘द स्काई इज पिंक’ की प्रदर्शन तिथि घोषित, प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आएंगे ‘मिल्खा’

rajnikanth will not fight election,rajnikanth in politics,rajnikanth will not fight loksabha election 2019,loksabha election 2019,rajnikanth ,चुनाव नहीं लड़ेंगे रजनीकांत, राजनीति में रजनीकांत, लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे रजनीकांत, लोकसभा चुनाव 2019

68 वर्षीय अभिनेता ने प्रशंसकों से अपील की, आगामी चुनावों में तमिलनाडु की मुख्य समस्या पानी होगी। कोई भी पार्टी जो केंद्र में मजबूत व स्थायी सरकार बनाएगी और जो योजनाओं के जरिए तमिलनाडु के पानी की समस्या को स्थायी रूप से हल कर सकती है और इसे पूरा करने का आश्वासन दे, उसे समर्थन दिया जाना चाहिए और प्रशंसकों को इसी आधार पर वोट करना चाहिए।

रजनीकांत के राजनीति में आने व चुनाव लडऩे को लेकर बहुत सारी अटकलें लगाई जाती रही हैं। उन्होंने कुछ समय पहले एम.करुणानिधि व जे.जयललिता के निधन से पैदा हुए राजनीतिक खालीपन को भरने के लिए सक्रियता से राजनीति में प्रवेश करने का संकेत दिया था।

# रैपर बने ईशान खट्टर, गली बॉय के मोइन के रैप पर किया रैप, तारीफ में पढ़े कशीदे

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

Advertisement