Advertisement

  • चिरंजीवी की इस फिल्म ने तोड़ा 'वॉर' का रिकॉर्ड, पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर आया तूफान

चिरंजीवी की इस फिल्म ने तोड़ा 'वॉर' का रिकॉर्ड, पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर आया तूफान

By: Pinki Fri, 04 Oct 2019 10:26 AM

चिरंजीवी की इस फिल्म ने तोड़ा 'वॉर' का रिकॉर्ड, पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर आया तूफान

रितिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के लीड रोल वाली हालिया रिलीज फिल्म 'वॉर (War)' को ऑडियंस की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर पहले दिन शानदार ओपनिंग दी लेकिन वही वॉर (War) के साथ रिलीज हुई साउथ के दिग्गज एक्टर चिरंजीवी (Chirajeevi) की फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' (Sye Raa Narsimha Reddy) ने तो बॉक्स ऑफिस पर तूफान ही ला दिया। फिल्म ने पहले दिन वॉर से ज्यादा कमाई की है। बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहता के ट्वीट के मुताबिक चिरंजीवी की फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' (Sye Raa Narsimha Reddy) ने सभी वर्जन में कुल 65 करोड़ रुपये की कमाई की। जबकि, ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' ने अपने सभी वर्जन में कुल मिलाकर 55 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। इस लिहाज से फिल्म साउथ की फिल्म ने बॉलीवुड फिल्मों का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

syeraa narsimhaa reddy collection,syeraa narsimhaa reddy bumper opening,syeraa narsimhaa reddy huge opening,syeraa narsimhaa reddy competes with war,chiranjeevi,chiranjeevi film earning,chiranjeevi film huge earning,amitabh bachcha,Hrithik Roshan,tiger shroff,war movie,war box office,entertainment ,सई रा नरसिम्हा रेड्डी, सई रा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म, चिरंजीवी, अमिताभ बच्चन

'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' (Sye Raa Narasimha Reddy) ने कमाई के मामले में साउथ की जबरदस्त फिल्म साहो का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। जहां 'साहो' ने आंध्र प्रदेश में 46.50 करोड़ रुपये कमाए तो वहीं, 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' ने 47 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। हालांकि, चिरंजीवी की फिल्म का आंकड़ा कर्नाटक, तमिलनाडू, और केरल में थोड़ा कम रहा। इसके अलावा फिल्म हिंदी वर्जन में भी केव 2 करोड़ रुपये का कलेक्शन ही कर पाई।

बता दें कि इस चिरंजीवी (Chirajeevi) की फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' (Sye Raa Narsimha Reddy) फिल्म सुरेंद्र रेड्डी द्वारा डायरेक्टर की गई थी। इस फिल्म में चिरंजीवी के साथ ही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। हालांकि, फिल्म समीक्षकों का दिल जीतने में थोड़ी पीछे रह गई, क्योंकि फिल्म की कहानी की कड़ी थोड़ी कमजोर थी।

बता दे, वॉर ने दो दिन में तकरीबन 74 करोड़ की कमाई कर ली है। 'वॉर' (War) ने दूसरे दिन करीब 22 से 23 करोड़ रुपये की कमाई की है। हालांकि, यह आंकड़े बंपर ओपनिंग के मुकाबले थोड़ा कम जरूर हैं लेकिन 'वॉर (War)' की इस रफ्तार को देखते हुए कहा जा सकता है कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म आज 100 करोड़ का आकाड़ा पार कर लेगी।

Tags :

Advertisement