Advertisement

  • ‘पेट्टा’ : रजनीकांत की 165वीं फिल्म, मिलेगा नवाजुद्दीन सिद्दीकी का साथ, 2019 में होगा प्रदर्शन

‘पेट्टा’ : रजनीकांत की 165वीं फिल्म, मिलेगा नवाजुद्दीन सिद्दीकी का साथ, 2019 में होगा प्रदर्शन

By: Rajesh Thu, 06 Dec 2018 08:01 AM

‘पेट्टा’ : रजनीकांत की 165वीं फिल्म, मिलेगा नवाजुद्दीन सिद्दीकी का साथ, 2019 में होगा प्रदर्शन

पिछले तीन-चार सालों में दक्षिण भारत के सुपर सितारे रजनीकांत (Rajinikanth) ने अपने प्रशंसकों को लगातार फिल्में दी हैं। इन वर्षों में उनकी ‘लिंगा’, ‘कबाली’, ‘काला कालिकरण’ और हाल में ‘2.0’ प्रदर्शित हुई हैं। इन फिल्मों में 2.0 को छोडक़र शेष सभी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर औसत सफलता प्राप्त हुई है। हालांकि उनकी फिल्म ‘कबाली’ का प्रचार जिस तरह से किया गया था उस हिसाब से उनके करियर में उनकी किसी भी फिल्म का प्रचार नहीं किया गया। यहाँ तक कि उनकी हालिया प्रदर्शित और बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई फिल्म 2.0 का प्रचार भी ऐसा नहीं था।

इन दिनों अपनी फिल्म 2.0 का जश्न मनाते नजर आ रहे रजनीकांत ने अपनी आगामी फिल्म ‘पेट्टा (Petta)’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में वे स्कूल वॉर्डन भूमिका निभाते नजर आएंगे। वे कबाली और काला कालिकरण में गैंगस्टर के रूप में नजर आ चुके हैं।

इस फिल्म में उनके साथ दक्षिण के वर्तमान सुपर सितारे विजय सतपथी (Vijay Sethupathi) भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। विजय की हालिया प्रदर्शित फिल्म ‘सरकार’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। दीपावली के मौके पर प्रदर्शित हुई ‘सरकार’ ने बॉक्स ऑफिस पर दो दिन में 100 करोड़ का कारोबार करने में सफलता प्राप्त की थी। हालांकि इस फिल्म को लेकर वहाँ पर बहुत विरोध भी व्यक्त किया गया था। लेकिन दर्शकों ने इसे हाथों-हाथ लिया। इस फिल्म की सफलता के बाद अब दर्शक रजनीकांत और विजय को एकसाथ देखने को बेताब नजर आ रहे हैं।

# Tanushree-Nana Controversy: यह था वो गाना जिसकी वजह से नाना और तनुश्री में हुआ था विवाद, वीडियो

# रोज होने वाली लड़ाइयों से परेशान होकर टाइगर और दिशा ने लिया यह बड़ा फैसला, फैंस के लिए बुरी खबर

rajinikanth,petta,petta shooting,vijay sethupathi,nawazuddin siddiqui ,रजनीकांत,पेट्टा,विजय सतपथी,2019 में होगा प्रदर्शन,नवाजुद्दीन सिद्दीकी

अभी तक फिल्म निर्माताओं की ओर से ‘पेट्टा’ को लेकर कोई जानकारी मीडिया को नहीं दी गई है। लेकिन 3 दिसम्बर को फिल्म निर्माताओं की ओर विजय सतपथी के अवतार का अनावरण करते हुए एक पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें विजय हाथ में बंदूक लिए हुए नजर आ रहे हैं।

तमिल भाषा में बननी वाली ‘पेट्टा’ में रजनीकांत, विजय के अतिरिक्त हिन्दी फिल्मों के बेहतरीन अदाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आएंगे। यह पहला मौका होगा जब वे रजनीकांत और विजय के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इस फिल्म का निर्देशन कार्तिक सुब्बाराज कर रहे हैं। अब तक जारी हुए पोस्टरों से जानकारी मिलती है कि इस फिल्म में विजय ‘जीतू’, नवाज ‘सिंगार सिंह’ और रजनीकांत ‘काली’ के रूप में दर्शकों को नजर आएंगे। यह रजनीकांत की 165वीं फिल्म होगी। फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंद्रन ने दिया है। इस फिल्म को देहरादून और दार्जिलिंग की हरीभरी वादियों में फिल्माया जाएगा।

# 73 साल का यह डायरेक्टर भी आया #MeToo के लपेटे में, महिला ने लगाया दुष्कर्म करने का आरोप

# आलिया ने शाहरुख को किया इग्नोर, वीडियो हुआ वायरल

Advertisement