Advertisement

  • प्रतीक बब्बर ने शेयर किया ‘सैक्सी फोटो’, देखने वालों की नजरें नहीं हटी

प्रतीक बब्बर ने शेयर किया ‘सैक्सी फोटो’, देखने वालों की नजरें नहीं हटी

By: Rajesh Fri, 15 Feb 2019 6:25 PM

प्रतीक बब्बर ने शेयर किया ‘सैक्सी फोटो’, देखने वालों की नजरें नहीं हटी

हाल ही में शादी के बंधन में बंधे अभिनेता राजबब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) ने अपनी पत्नी सान्या सागर (Sanya Sagar) के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों सैक्सी पोज देते नजर आ रहे हैं। इस फोटो के लिए दोनों टॉपलेस (Prateik Babbar Sanya Sagar Topless Photo)हुए हैं। सोशल मीडिया पर जो भी इस फोटो को देख रहा है वह अपने नजरें नहीं हटा पा रहा है।

प्रतीक बब्बर ने जो फोटो शेयर की है उसमें वो काले रंग के अण्डरगारमेंट और सिर पर लाल रंग की उल्टी कैप में नजर आ रहे हैं और उनकी पत्नी सान्या सागर ने लाल रंग की अण्डरवियर पहनी हुई है। सान्या सागर के स्तनों को प्रतीक बब्बर ने अपने बाँयें हाथ से छुुपा रखा है। सान्या ने दोनों हाथों से काले रंग का मोबाइल पकडा हुआ है, जो यह दर्शाता है कि वह इस पोज को क्लिक कर रही हैं।

# जब तक जीवित हूं महिलाओं के प्रति भेदभाव के खिलाफ लड़ता रहूंगा: अमिताभ बच्चन

# ‘पिंक’ के बाद ‘बधाई हो’ को रीमेक करेंगे बोनी कपूर, 4 भाषाओं में होगी प्रदर्शित

View this post on Instagram

more like it!.. happy valentines! 💋

A post shared by prateik babbar (@_prat) on

prateik babbar,sanya sagar,steamy hot photo,prateik babbar nude pic,sanya sagar nude pic,prateik babbar sanya sagar topless photo ,राजबब्बर,प्रतीक बब्बर, सान्या सागर

गौरतलब है कि प्रतीक और सान्या एक दूसरे को पिछले एक दशक से जानते थे। लेकिन उन्होंने वर्ष 2017 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। सान्या के पिता बहुजन समाजवादी पार्टी के नेता हैं। पिछले साल गोवा में प्रतीक ने सान्या को शादी का प्रस्ताव दिया था, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया था। उस वक्त प्रतीक ने कहा था, सान्या सबसे बेहतरीन महिला हैं, जिनके साथ मैं अपनी जिन्दगी गुजारना चाहूँगा। मुझे उनके साथ थोड़ा वक्त बिताने के बाद यह अहसास हो गया कि मुझे इन्हीं से शादी करनी चाहिए।

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

prateik babbar,sanya sagar,steamy hot photo,prateik babbar nude pic,sanya sagar nude pic,prateik babbar sanya sagar topless photo ,राजबब्बर,प्रतीक बब्बर, सान्या सागर

बतौर नायक फिल्मों में काम शुरू करने वाले प्रतीक बब्बर को विशेष सफलता नहीं मिली है। इन दिनों वे बॉलीवुड में खलनायक के रूप में अपनी पहचान बनाने में लगे हुए हैं। खलनायक के तौर पर गत वर्ष वे साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘बागी-2’ में नजर आए थे। इन दिनों वे निर्देशक नितीश तिवारी की फिल्म ‘छिछोरे’ में काम कर रहे हैं।

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

# कंफर्म: 19 साल बाद भंसाली और सलमान का हुआ ‘संगम’, बनेगी नई प्रेम कहानी

Tags :

Advertisement

Error opening cache file