Advertisement

  • #MeToo 'हम साथ साथ हैं' की क्रू मेंबर ने आलोक नाथ पर लगाया इल्जाम, बोलीं- मेरे सामने सारे कपड़े उतार दिए और जोर-जबरदस्ती करने लगे

#MeToo 'हम साथ साथ हैं' की क्रू मेंबर ने आलोक नाथ पर लगाया इल्जाम, बोलीं- मेरे सामने सारे कपड़े उतार दिए और जोर-जबरदस्ती करने लगे

By: Pinki Thu, 11 Oct 2018 4:43 PM

#MeToo 'हम साथ साथ हैं' की क्रू मेंबर ने आलोक नाथ पर लगाया इल्जाम, बोलीं- मेरे सामने सारे कपड़े उतार दिए और जोर-जबरदस्ती करने लगे

राइटर और डायरेक्टर विंता नंदा ने अपनी फेसबुक पोस्‍ट के जरिए हिन्‍दी फिल्‍मों और धारावाहिकों के चर्चित नाम आलोक नाथ पर बलात्‍कार का आरोप लगाकर सनसनी पैदा कर दी है। इसके बाद टीवी एक्ट्रेस संध्या मृदुल (Sandhya Mridul) ने भी अलोक नाथ पर बदसलूकी के आरोप लगाए। उसके बाद फिल्‍म एक्ट्रेस 'दीपिका अमीन' ने भी आलोक नाथ पर सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप लगाया है।

इन तीनो के बाद आलोक नाथ पर इल्जाम लगाने वालों की लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। 'हम साथ साथ हैं' की क्रू मेंबर ने अपने साथ दुर्व्यवहार की जानकारी दी है। मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक एक लड़की ने अपनी पहचान गुप्त रखते हुए आलोक नाथ (Alok Nath) पर बदसलूकी के आरोप लगाए हैं। ये घटना 1998 की बताई गई है और उन्होंने इसका पूरा बयोरा दिया है। इस महिला ने बताया है कि 1998 में 'हस साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान वे क्रू मेंबर थीं और आलोक नाथ (Alok Nath) ने उनके सामने सारे कपड़े उतार दिए थे। वे फिल्म में 'संस्कारी बापूजी' का किरदार निभा रहे थे। उन्होंने बताया है, "हम लोग नाइट सीन शूट कर रहे थे और उन्हें कॉस्ट्यूम चेंज करना था। मैंने उन्हें कपड़े थमाए तो वे मेरे सामने ही पहने हुए कपड़े उतारने लगे। मैं हैरान रह गई और मैं जल्द से जल्द उस कमरे से बाहर निकल जाना चाहती थी। मैंने बाहर भागने की कोशिश की तो उसने मेरा हाथ पकड़ा लिया और जोर-जबरदस्ती करने लगा। मैंने उसका हाथ झटका और कमरे से बाहर निकल गई।" आलोक नाथ (Alok Nath) पर आरोप लगाते हुए इस महिला ने बताया कि मैंने इस घटना की जानकारी डायरेक्टर-प्रोड्यूसर सूरज बड़जात्या को देने का फैसला लिया क्योंकि 'वे बड़जात्या परिवार के बहुत करीबी थे और सूरज सर इस घटना को बुरी तरह लेते।' ये महिला अब फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी नहीं हैं और वे अपने परिवार को सदमा नहीं देना चाहती इसलिए उन्होंने अपना पहचान को गुप्त रखी है।

# Flashback 2018: सुर्खियों में रही बॉयोपिक फिल्में, ब्लॉकबस्टर बनी 'संजू'

# रणवीर सिंह : 2018 का धमाकेदार अंत, 2019 की शुरूआत होगी शानदार

metoo,alok nath,sexual harassment,crew member,hum saath saath hain ,आलोक नाथ

#MeToo कैंपेन को असरानी ने बताया बकवास

बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग और एक्टिंग का लोहा मनवा चुके असरानी ने #MeToo पर बयान देते हुए ऐसी बात कह दी है जो शायद महिलाओं को बिल्कुल पसंद ना आए। असरानी ने इस कैंपेन को बकवास बताते हुए कहा - 'यह मनोरंजन इंडस्ट्री को नुकसान पहुंचा रहा है।' असरानी ने यह बात इंटरव्यू के दौरान कही।

न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए असरानी ने कहा, मैं महिलाओं का समरर्थन करता हूं, सभी को करना चाहिए। लेकिन ये सब ज्यादातर केवल पब्लिसिटी, फिल्म प्रमोशन का हिस्सा है। इससे ज्यादा कुछ नहीं। केवल आरोपों का कुछ मतलब नहीं होता। इसे सीरियसली ना लें।

# Flashback 2018: रीमेक ने खींचा दर्शकों को अपनी ओर, बॉक्स ऑफिस पर कुछ हिट कुछ फ्लॉप

# Flashback 2018: दीपिका-आलिया ने करी एक फिल्म, फिर भी सुपर सितारा

metoo,alok nath,sexual harassment,crew member,hum saath saath hain ,आलोक नाथ

सिंगर सोना महापात्रा ने लिया अनु मलिक का नाम

बुधवार को सिंगर सोना महापात्रा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी जिसमे उन्होंने लिखा था कि, "जो भी लड़कियां इस घटिया आदमी से जुड़े अपने एक्सपीरियंस शेयर कर रही हैं वो अकेली नहीं हैं। यह आदमी #KailashKher सालों से ऐसा रहा है और इस इंडस्ट्री में ऐसे कई हैं जैसे कि अनु मलिक। मैं हर किसी के बारे में ट्वीट नहीं कर सकती क्योंकि मैं 18 घंटे काम करती हूं। साथ ही मैं दूसरों के बारे में कमेंट नहीं कर सकती। ये गलत होगा।" अनु मलिक ने सोना के आरोपों पर जवाब देते हुआ कहा - "वह एक ऐसे केस की बात कर रही हैं जो सालों पहले का है। इसका मुझसे कोई लेना-देना नहीं है। मैंने कभी उसके साथ काम भी नहीं किया है। तो मैं इस बारे में कुछ भी नहीं कह सकता। वह केवल इस मामले में मेरा नाम घसीट रही हैं। मैं तो उनसे मिला भी नहीं हूं।"

# Flashback 2018: सबसे बडी असफल सितारा रही जैकलीन और सोनाक्षी

# Flashback 2018: सफल-असफल के मध्य रही ये नायिकाएं, बेहतरीन अभिनय, मिली तारीफ

metoo,alok nath,sexual harassment,crew member,hum saath saath hain ,आलोक नाथ

सामने आया महिला समलैंगिक विवाद

महिला कॉमेडियन कनीज सुरका ने ट्विटर पर एक लम्बी पोस्ट लिखते हुए दूसरी महिला कॉमेडियन अदिति मित्तल पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है।

बिना मेरी मर्जी के जबरदस्ती किस किया, मुंह में अपनी जीभ भी डाली

- कनीज ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'मेरे साथ जो हुआ उसे मुझे बताना बहुत ही जरूरी है। दो साल पहले अंधेरी बेस पर मैं लगभग 100 लोगों की ऑडियंस और कुछ कॉमेडियंस के बीच एक कॉमेडी शो होस्ट कर रही थी। तभी अचानक अदिति मित्तल अपनी सीट से उठकर मेरे पास आईं और मुझे बिना मेरी मर्जी के जबरदस्ती किस किया।'

- कनीज ने आगे लिखा है कि किस करते वक्त अदिति ने उनके मुंह में अपनी जीभ भी डाली। उन्होंने लिखा कि ये मेरे लिए बहुत ही शर्मिंदगी भरी बात थी। हर शख्स की अपनी चाहतें और सीमाएं होती हैं, लेकिन मेरे मामले में अदिति ने उन्हें तोड़ दिया। कनीज लिखती हैं कि तकरीबन एक साल तक हिम्मत जुटाने के बाद जब मैंने इस मामले में अदिति से बात की तो उन्होंने पहले तो उन्होंने अपने द्वारा की हरकत पर माफ़ी मांगी, लेकिन थोड़ी ही देर बाद वो मुझ ही पर हावी हो गईं, जोकि मुझे काफी तकलीफ भी दे गया।

- कनीज ने आगे लिखा है कि अदिति मित्तल के MeToo मूवमेंट पर आवाज़ उठाने की वजह से उन्हें हीरो कहा जा रहा है जोकि मुझे काफी परेशान कर रहा है। मैंने उन्हें हमारे एक म्युचुअल फ्रेंड के जरिए बात करने की कोशिश की कि वो मुझसे इस मामले में सबके सामने माफ़ी मांगें, लेकिन उन्होंने अपनी इस हरकत को नकारते हुए दोबारा से चेक करने की सलाह दे डाली।

उन्होनें लिखा कि मेरे पास सबूत है और मुझे लगता है कि लोग पीड़ित पर यकीन करते हैं। उन्होंने (अदिति) ने जो कल किया वो काफी तकलीफदेह है जिस वजह से मुझे ये कदम उठाना पड़ा, लेकिन अगर वो मुझसे पब्लिकली माफ़ी मांगती हैं तो मैं इस मामले को यहीं खत्म कर दूंगी। उधर अदिति मित्तल ने सुरका के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए खेद जताया और साथ ही लिखा कि उनकी मंशा यौन उत्पीड़न की नहीं थी।

# Flashback 2018: ज्यादातर सीक्वल को मिली असफलता, बस एक ही कमाई 200 करोड़

# Flashback 2018: असफलता के बावजूद नहीं टूटा सलमान का रिकॉर्ड

Advertisement