Advertisement

  • जारी होते ही यूट्यूब पर छाया ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ का ट्रेलर, भारतीय बॉक्स ऑफिस पर आएगा तूफान

जारी होते ही यूट्यूब पर छाया ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ का ट्रेलर, भारतीय बॉक्स ऑफिस पर आएगा तूफान

By: Rajesh Fri, 15 Mar 2019 1:35 PM

जारी होते ही यूट्यूब पर छाया ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ का ट्रेलर, भारतीय बॉक्स ऑफिस पर आएगा तूफान

गत शुक्रवार को हॉलीवुड के मार्वल स्टूडियो की फिल्म ‘कैप्टन मार्वल’ ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कारोबार करते हुए हॉलीवुड फिल्मों के भारत में सफल होने के एक बार फिर से संकेत दिए हैं। मार्च और अप्रैल माह में हॉलीवुड की कुछ और फिल्मों का प्रदर्शन होने जा रहा है। इनमें सबसे महत्त्वपूर्ण है मार्वल स्टूडियो की एवेंजर्स सीरीज की अन्तिम फिल्म ‘एवेंजर्स: ‘एंड गेम’ जो 26 अप्रैल को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने को तैयार है। इस सीरीज की पिछली फिल्म ‘एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर’ भारत में अब तक की सर्वाधिक सफल हॉलीवुड फिल्म है।

# जब तक जीवित हूं महिलाओं के प्रति भेदभाव के खिलाफ लड़ता रहूंगा: अमिताभ बच्चन

# ‘टोटल धमाल’: माधुरी दीक्षित के करिअर की सबसे बड़ी ओपनर बनी

‘एवेंजर्स : एंडगेम’ का ट्रेलर आज जारी कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर लग रहा है मार्वल ने अपने सारे सुपरहीरोज को इस आखिरी जंग में शामिल कर लिया है। ‘कैप्टन मार्वल’ की सफलता के बाद मार्वल स्टूडियो की यह पेशकश वैश्विक सिनेमाई बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से छाने के लिए तैयार है। अप्रैल 26 को प्रदर्शित होने वाली इस फिल्म के सह निर्देशक रूसो 2 अप्रैल को भारत में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आ रहे हैं।

# यामी गौतम के साथ हुआ हादसा, फिर भी मिली तारीफ, कहा - मेरा जोश हमेशा हाई रहता है

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का नया पोस्टर और ट्रेलर शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया है। ‘एवेंजर्स : एंडगेम’ में सारे एवेंजर्स किरदार एक बार फिर से दुनिया को बचाने के लिए साथ आने वाले हैं। एक्टर्स रॉबर्ट डॉनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ, क्रिस इवांस और स्कारलेट जोहान्सन इस फिल्म में फिर से नजर आएंगे। ‘एवेंजर्स : एंडगेम’ को भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में 3डी और 3डी आइमैक्स में प्रदर्शित किया जाएगा।

# रणवीर सिंह : 2018 का धमाकेदार अंत, 2019 की शुरूआत होगी शानदार

# कंफर्म: 19 साल बाद भंसाली और सलमान का हुआ ‘संगम’, बनेगी नई प्रेम कहानी

Advertisement