Advertisement

  • 40 साल की उम्र के बाद महिलाएं नॉटी और ज्यादा हॉट हो जाती हैं : विद्या बॉलन

40 साल की उम्र के बाद महिलाएं नॉटी और ज्यादा हॉट हो जाती हैं : विद्या बॉलन

By: Pinki Sun, 03 Feb 2019 09:04 AM

40 साल की उम्र के बाद महिलाएं नॉटी और ज्यादा हॉट हो जाती हैं : विद्या बॉलन

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidhya Balan) ने अपने करियर में तमाम तरह के रोल्स किए हैं। उन्होंने इंडस्ट्री के उन तमाम मिथकों को तोड़ा है जो कहते हैं कि सिर्फ एक्ट्रेस के दम पर फिल्में नहीं चल सकतीं। विद्या (Vidhya Balan) ने जहां कहानी और परिणीता जैसी फिल्में की हैं तो द डर्टी पिक्चर जैसी फिल्म भी की है। हालांकि उनके साइज और फिगर को लेकर सवालों का दौर हमेशा जारी रहा। हाल ही में विद्या बालन ने अपना 40वां बर्थडे मनाया है। विद्या बालन (Vidhya Balan) आखिरी बार फिल्म तुम्हारी सुल्लु में नजर आई थी। विद्या बालन उन एक्ट्रेस में से हैं जिन्होंने साबित किया कि फिल्म हीरो के बिना भी चल सकती है। अब एक इंटरव्यू में विद्या बालन (Vidhya Balan) ने मोटापे से लेकर अपनी सेक्स लाइफ को लेकर भी खुलकर बात की है।

# Flashback 2018: सफल-असफल के मध्य रही ये नायिकाएं, बेहतरीन अभिनय, मिली तारीफ

# रणवीर सिंह : 2018 का धमाकेदार अंत, 2019 की शुरूआत होगी शानदार

bollywood,vidya balan,vidya balan photos,vidya balan hot photo,vidya balan viral photos ,बॉलीवुड,विद्या बालन,विद्या बालन की तस्वीरे,विद्या बालन की हॉट तस्वीरें

हमारे सहयोगी फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में विद्या बालन ने 40 साल की उम्र पार करने के फायदे पर बात की। विद्या ने कहा- 40 साल की उम्र पार करने के बाद आप किसी भी चीज की परवाह नहीं करते हैं। विद्या ने कहा- 40 साल की उम्र के बाद महिलाएं नॉटी और ज्यादा हॉट हो जाती हैं। इससे पहले उन्हें कम बोलने और संकोची होने की सलाह दी जाती है।

# Flashback 2018: ज्यादातर सीक्वल को मिली असफलता, बस एक ही कमाई 200 करोड़

# Flashback 2018: असफलता के बावजूद नहीं टूटा सलमान का रिकॉर्ड

bollywood,vidya balan,vidya balan photos,vidya balan hot photo,vidya balan viral photos ,बॉलीवुड,विद्या बालन,विद्या बालन की तस्वीरे,विद्या बालन की हॉट तस्वीरें

विद्या के मुताबिक- 40 की उम्र के बाद महिलाएं केयर फ्री हो जाती हैं। ऐसे में वह सेक्स को ज्यादा एंजॉय करती हैं। विद्या बालन ने कहा कि- जब आप चीजों की परवाह नहीं करते हैं तो आप जिंदगी का सबसे अधिक मजा लेते हैं। विद्या बालन के बढ़ते वजन पर अक्सर सवाल उठाए जाते हैं। विद्या बालन ने इस इंटरव्यू में वजन न घटने की वज भी दिया है। विद्या ने कहा- ये उन वजहों से हैं जो फैसले मैंने अपने शरीर के बारे में लिए हैं।

विद्या ने कहा, "मुझे जिंदगी भर हॉर्मोनल प्रॉब्लम्स रही हैं। शायद ये उन वजहों से हैं जो फैसले मैंने अपने शरीर के बारे में लिए हैं। जब मैं एक टीनेजर थी तो लोग मुझे बताया करते थे कि तुम्हारा इतना सुंदर चेहरा है, थोड़ा वजन कम क्यों नहीं करती हो? किसी से भी ये कहना अच्छी बात नहीं है। चाहे वो कोई बच्चा हो या वयस्क आदमी।"

# Flashback 2018: सबसे बडी असफल सितारा रही जैकलीन और सोनाक्षी

# Flashback 2018: रीमेक ने खींचा दर्शकों को अपनी ओर, बॉक्स ऑफिस पर कुछ हिट कुछ फ्लॉप

एक्ट्रेस ने बताया, "मैंने खुद को भूखा मारना शुरू कर दिया। मैंने बेहद कड़ी और पसीना बहाने वाली कसरतें कीं ताकि वजन कम हो सके। कुछ दिन के लिए हॉर्मोनल दिक्कतें खत्म हो जाती थीं लेकिन ये दोबारा शुरू हो जाती थीं।" उन्होंने कहा कि वजन घटना, वजन बढ़ना फिर वजन घटना और वजन बढ़ना। जितना मुझे याद है यही पैटर्न चलता रहता था। वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्या बालन हाल ही में आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम और एक्टर एन।टी।रामा।राव की बायोपिक एनटीआर कथानायाकुडु में नजर आई थी। वहीं, इस साल विद्या बालन अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल में भी नजर आएंगी।

इस स्पेस फिल्म विद्या के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू और नित्या मेनन भी हैं। ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। इसके अलावा विद्या बालन पिंक फिल्म के तमिल रिमेक में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अजीत होंगे।

# Flashback 2018: दीपिका-आलिया ने करी एक फिल्म, फिर भी सुपर सितारा

# Flashback 2018: सुर्खियों में रही बॉयोपिक फिल्में, ब्लॉकबस्टर बनी 'संजू'

Advertisement