Advertisement

  • जब किसी कलाकार की फिल्म नहीं चलती तो मुझे बुरा लगता है : रणवीर सिंह

जब किसी कलाकार की फिल्म नहीं चलती तो मुझे बुरा लगता है : रणवीर सिंह

By: Pinki Thu, 10 Jan 2019 7:01 PM

जब किसी कलाकार की फिल्म नहीं चलती तो मुझे बुरा लगता है : रणवीर सिंह

यूं तो वर्ष 2018 बॉलीवुड के काफी खुशियों भरा रहा लेकिन सबसे ज्यादा खुशियाँ अभिनेता रणवीर सिंह को मिली जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरूआत के साथ ही शानदार अंत किया। ऐसा बहुत कम अभिनेताओं को मौका मिलता है जब वे वर्ष की शुरूआत व अन्त दोनों अपनी फिल्मों के साथ करें। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने ऐसा किया। वर्ष की शुरूआत में उन्होंने 300 करोडी फिल्म ‘पद्मावत’ दी और अन्त में 200 करोडी ‘सिम्बा’, जो अब तक बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड से ज्यादा का कारोबार करने में सफलता प्राप्त कर चुकी है।

इसी के साथ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने बॉक्स ऑफिस की रेस में आमिर खान (Aamir Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और सलमान खान (Salman Khan) जैसे सितारों को भी पीछे छोड दिया है। 'सिम्बा' की सफलता के बाद संवाददाताओं से बात करते हुए रणवीर सिंह ने कहा कि जब किसी कलाकार की फिल्म नहीं चलती तो उन्हें बुरा लगता है क्योंकि हर कोई इसी उद्योग का हिस्सा है। बॉक्स-ऑफिस विजेता होने के बारे में बात करते हुए, रणवीर ने कहा, "मैं ये कह सकता हूं कि जिन फिल्मों में मैंने काम किया, उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया। यह वर्ष मेरे लिए अविश्वसनीय रहा है।"

# Flashback 2018: दीपिका-आलिया ने करी एक फिल्म, फिर भी सुपर सितारा

# Flashback 2018: सुर्खियों में रही बॉयोपिक फिल्में, ब्लॉकबस्टर बनी 'संजू'

bollywood,simmba,ranveer singh,gully boy,simmba ranveer singh,gully boy ranveer singh ,बॉलीवुड,सिम्बा,रणवीर सिंह,गुल्ली बॉय

उन्होंने कहा, "जब किसी की फिल्म अच्छी नहीं चलती है तो मुझे बुरा लगता है। मैं भी इस फिल्म-उद्योग का हिस्सा हूं। यहीं से हम सबका जीवन चल रहा है। हर कोई मेहनत करता है और जब भी किसी की फिल्म नहीं चलती तो मुझे बुरा महसूस होता है। इसी के साथ अगर मेरी फिल्म चलती है तो मुझे अच्छा महसूस होता है।"

रणवीर ने 'गली बॉय' के ट्रेलर लॉन्च पर संवाददाताओं से बातचीत में यह कहा। उनके साथ निर्देशक जोया अख्तर और निर्माता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी भी थे। सिम्बा की सफलता के बाद बॉलीवुड के गलियारों में अब इस बात की चर्चा हो रही है कि रोहित शेट्टी शीघ्र ही इस फिल्म का दूसरा भाग ‘सिम्बा-2’ बनाने की योजना बना रहे हैं। रोहित ने फिल्म का अंत कुछ इस तरह से किया है कि कहानी को आगे विस्तार दिया जा सके।

# Flashback 2018: रीमेक ने खींचा दर्शकों को अपनी ओर, बॉक्स ऑफिस पर कुछ हिट कुछ फ्लॉप

# Flashback 2018: असफलता के बावजूद नहीं टूटा सलमान का रिकॉर्ड

Advertisement