Advertisement

  • इस वजह से शाहरुख की बर्थडे पार्टी पर मुंबई पुलिस ने लगाई रोक

इस वजह से शाहरुख की बर्थडे पार्टी पर मुंबई पुलिस ने लगाई रोक

By: Pinki Sat, 03 Nov 2018 11:08 PM

इस वजह से शाहरुख की बर्थडे पार्टी पर मुंबई पुलिस ने लगाई रोक

शाहरुख खान ने 2 नंवबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। उन्होंने अपने बर्थडे पर शानदार पार्टी रखी। पार्टी में उनके करीबी दोस्त शामिल हुए। लेकिन शाहरुख की इस पार्टी को मुंबई पुलिस ने लाउड म्यूजिक के चलते रोक दिया।

ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ एक रेस्टोरेंट में पार्टी सेलिब्रेट कर रहे थे। लेकिन देर रात तक लाउड म्यूजिक के चलते पुलिस ने पार्टी को रोक दिया। दरअसल, रेस्टोरेंट आम लोगों के लिए 1 बजे बंद हो जाता है। शाहरुख खान की प्राइवेट पार्टी के लिए रेस्टोरेंट खुला हुआ था। पुलिस की दखल के बाद पार्टी को जल्द बंद करना पड़ा और शाहरुख और उनके फ्रेंड्स क्लब से चले गए।

बता दें कि पार्टी में स्वरा भास्कर, निखिल आडवानी, फिल्म जीरो के डायरेक्टर आनंद एल रॉय, फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर अजय-अतुल के साथ-साथ शाहरुख की पूरी फैमिली भी मौजूद थी।

बता दें कि रात 12 बजे से उनके घर मन्नत के बाहर फैंस का जमावड़ा लगना शुरू हो गया था। फैंस को देख किंग खान मन्नत की बालकनी में आए और उनका उनका अभिवादन किया। बॉलीवुड के कई एक्टर्स ने SRK को ट्वीट कर बधाई दी। शाहरुख खान 53 साल के हो चुके हैं। उन्होंने करण जौहर, जोया अख्तर और करीबी दोस्तों के साथ अपना बर्थडे केक काटा। इस केक की खास बात ये रही कि केक पे मिनी बउआ सिंह भी थे।

जीरो का ट्रेलर हुआ लॉन्च


शाहरुख का बर्थडे उनके लिए काफी स्पेशल रहा क्योंकि इस दिन उनकी आगामी फिल्म जीरो की ट्रेलर भी लॉन्च हुआ। फिल्म में शाहरुख के अलावा कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी हैं। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। इसकी रिलीज डेट 21 दिसंबर, 2018 रखी गई है। शाहरुख खान जीरो फिल्म में बउआ सिंह का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म का प्रमोशन शुरू हो गया है। ट्विटर पर बउआ सिंह का एक अकाउंट भी बना दिया गया है।

# Flashback 2018: ज्यादातर सीक्वल को मिली असफलता, बस एक ही कमाई 200 करोड़

# Flashback 2018: दीपिका-आलिया ने करी एक फिल्म, फिर भी सुपर सितारा

Advertisement